HamburgerMenuButton

बिहार चुनाव में टिकट नहीं मिलने के बाद Ex DGP Gupteshwar Pandey ने दिया यह बयान

Updated: | Thu, 08 Oct 2020 01:23 PM (IST)

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने अपने सभी 115 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में प्रदेश के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (Ex DGP Gupteshwar Pandey) का नाम शामिल नहीं है। Ex DGP Gupteshwar Pandey ने चुनाव से ठीक रिटायरमेंट ले लिया था और नीतीश कुमार की पार्टी का दामन थाम लिया था। इसके बाद माना जा रहा था कि Ex DGP Gupteshwar Pandey चुनाव लड़ेंगे, लेकिन ऐसा नहीं होने जा रहा है। अब Gupteshwar Pandey ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने मन की बात रखी है। उन्होंने लिखा है, 'अपने अनेक शुभचिंतकों के फोन से परेशान हूं। मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूं। मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूंगा लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा। हताश निराश होने की कोई बात नहीं है। धीरज रखें। मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है। मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहूंगा। कृपया धीरज रखें और मुझे फोन नहीं करे। बिहार की जनता को मेरा जीवन समर्पित है। अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहां के सभी जाति मजहब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों माताओं और नौजवानों को मेरा पैर छू कर प्रणाम! अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें !'

Ex DGP Gupteshwar Pandey को टिकट नहीं मिला तो महाराष्ट्र के मंत्री ने कसा तंज

Ex DGP Gupteshwar Pandey को बिहार चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने प्रतिक्रिया दी। देशमुख ने कहा, Ex DGP Gupteshwar Pandey को टिकट देना उनकी पार्टी का विषय है। हमने सवाल पूछा था कि क्या भाजपा के नेता उनके लिए चुनावी प्रचार करेंगे। मुझे लगता है कि शायद इसी सवाल के डर की वजह से उन्हें टिकट नहीं दिया गया। बता दें, गुप्तेश्वर पांडे बक्सर से चुनाव लड़ना चाहते थे। हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए रिटायरमेंट लिया हो। 2009 में बक्सर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए भी गुप्तेश्वर पांडे ने वीआरस लिया था, लेकिन टिकट नहीं मिलने के वजह से फिर सेवा में आ गए थे।

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.