HamburgerMenuButton

Arvind Kejriwal ने अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए PM Modi को भेजा न्योता

Updated: | Fri, 14 Feb 2020 01:39 PM (IST)

Arvind Kejriwal 16 फरवरी, रविवार को तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। रामलीला मैदान में होने वाले इश शपथ ग्रहण सामरोह के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता भेजा गया है। अब देखना यह है कि क्या PM Modi यह न्योता स्वीकार करते हैं? बता दें, आम आदमी पार्टी पहले ही साफ कर चुकी है कि इस शपथ ग्रहण में दिल्ली की आम जनता को खुला निमंत्रण दिया गया है और किसी राज्य के मुख्यमंत्री को नहीं बुलाया जाएगा। 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर वोटिंग हुई थी और 11 फरवरी को मतगणना। आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटी है। इस बार 70 में से 62 सीटें पार्टी के पक्ष में गई हैं, वहीं भाजपा को महज 8 सीटों से संतोष करना पड़ा है। कांग्रेस कोई सीट नहीं जीत पाई है।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत के बाद पार्टी नेता गोपाल राय ने बताया था, 'यह जीत दिल्ली के 2 करोड़ लोगों की जीत है। आम आदमी पार्टी की सरकार हर आम आदमी की सरकार है। 16 फरवरी आप सभी अरविंद केजरीवाल जी को अपना आशीर्वाद देने रामलीला मैदान अवश्य पहुचें। '

बता दें, दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी और अरविंद केजरीवाल ने दोनों ने एक दूसरे पर सीधा हमला नहीं बोला है। खासतौर पर केजरीवाल ने यह रणनीति अपनाई कि वे पीएम मोदी पर निजी हमले नहीं करेंगे। जानकारों का मानना है कि आम आमदी पार्टी को इस रणनीति का फायदा मिला है।

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.