HamburgerMenuButton

Jharkhand Election Results 2019: मोदी और शाह पर हमलावर हुई NCP, शिवसेना ने भी कही यह बड़ी बात

Updated: | Mon, 23 Dec 2019 03:23 PM (IST)

मुंबई। झारखंड के सामने आए चुनाव नतीजों के रुझानों के बीच मोदी सरकार पर एनसीपी और शिवसेना ने निशाना साधा है। राज्य से भाजपा के हाथों से सत्ता जाती नजर आ रही है। ऐसे में एनसीपी ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कटघरे में खड़ा किया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए झारखंड के चुनाव रुझानों को मोदी, शाह के अंहकार को चूर करने वाला बताया है। वहीं दूसरी ओर शिवसेना ने भी भाजपा की इस हालत को लेकर सवाल उठाया है कि क्या अब भी लोग अमित शाह की लीडरशिप वाली पार्टी पर भरोसा करते हैं?

नवाब मलिक ने किया यह ट्वीट

झारखंड में सत्ता गंवाती दिखाई दे रही भाजपा के एक के बाद एक राज्य हाथ से जाते दिख रहे हैं। इस बीच झारखंड से सत्ता जाने की आहट के बीच एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा 'झारखंड की जनता ने मोदी जी, अमित शाह और बीजेपी के अहंकार को चकनाचूर कर दिया, लोकतंत्र की जीत हुई।'

शिवसेना ने कही यह बात

एनसीपी के बाद शिवसेना ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है। शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कयान्डे ने कहा कि 'भाजपा महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड से भी सत्ता गंवाती दिखाई दे रही है। यह सवाल उठाता है कि क्या अब लोग अमित शाह की लीडरशिप वाली पार्टी पर भरोसा कर रहे हैं या नहीं?' शिवसेना प्रवक्ता ने आगे कहा कि भाजपा ने लोगों से कहा था कि वह विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगें लेकिन ऐसा करने के बजाय उन्होंने NRC जैसे भावनात्मक मुद्दों को उठाने की कोशिश की।

बता दें कि भाजपा को पिछले कुछ वक्त में एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। महाराष्ट्र में सत्ता जाने के बाद अब झारखंड में भी पार्टी को झटका लगता नजर आ रहा है।

Posted By: Neeraj Vyas
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.