HamburgerMenuButton

बंगाल TMC List: क्रिकेटर मनोज तिवारी शिवपुर से लड़ेंगे चुनाव, जानिए इनके बारे में

Updated: | Sat, 06 Mar 2021 10:38 AM (IST)

बंगाल TMC List: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने अपने 291 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। प्रदेश विधानसभा की कुल 294 सीटों में से टीएमसी ने तीन सीटें सहयोगी दलों को दी हैं। खुद ममता बनर्जी ने कोलकाता स्थित अपने निवास पर नामों की घोषणा की। टीएमसी ने 100 नए चेहरों को मैदान में उतारा है। पार्टी ने क्रिकेटर मनोज तिवारी को शिबपुर से टिकट दिया है। मनोज तिवारी और उनकी पत्नी सुष्मिता बीते दिनों टीएमसी में शामिल हुए थे। TMC में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने कहा था कि भाजपा सबको बांटने की राजनीति कर रही है। वहीं ममता बनर्जी का काम सबको एकजुट रखना है। जब मैं क्रिकेट खेलता हूं, तो देश के लिए खेलता हूं, धर्म के आधार पर नहीं खेलता।

मनोज तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 287 रन बनाए, इसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है। वहीं 3 T20 भी खेले हैं, जिनमें 15 रन बनाए। आईपीएस में भी वे कुछ खास नहीं कर पाए। जनवरी 2020 में हुई आईपीएल 13 की नीलामी में उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था। हालांकि इसके एक महीने बाद ही उन्होंने रणजी ट्रॉफी में तिहरा शतक जड़ दिया था। 21 साल बाद यह पहला मौका था जब बंगाल के किसी खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी में तिहरा शतक जड़ा हो। वो बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट में यह उपलब्धि हासिल करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने गए हैं।

किसी एक्ट्रेस के कम नहीं सुष्मिता, शादी के पांच साल बाद बनी हैं मां

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने जुलाई 2013 को हावड़ा की रहने वाली सुष्मिता रॉय से शादी की थी। 2006 में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी और उसके बाद से साथ थे। 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 2013 में परिणय सूत्र में बंध गए। शादी के पांच साल बाद मनोज तिवारी पिता बने हैं। सुष्मिता किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं और सोशल मीडिया में चर्चा में रहती हैं।

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.