HamburgerMenuButton

चौथे चरण के बाद बंगाल जाएंगे राहुल गांधी, 14 अप्रैल से शुरु करेंगे प्रचार अभियान

Updated: | Sun, 11 Apr 2021 07:42 PM (IST)

बंगाल विधानसभा चुनाव के चार चरणों का मतदान संपन्न होने के बाद आखिरकार राहुल गांधी ने वहां चुनाव प्रचार के लिए जाने का फैसला किया है। राहुल गांधी 14 अप्रैल को चुनाव प्रचार करने बंगाल आएंगे। कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गोआलपोखर में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन वे माटीगाड़ा और नक्सलबाड़ी में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने लगातार बंगाल आ रहे हैं, जबकि कांग्रेस का कोई भी केंद्रीय नेता अब तक चुनाव प्रचार के लिए बंगाल नहीं पहुंचा है। इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भी नाराजगी देखी जा रही थी। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी केरल में मतदान संपन्न होने से पहले बंगाल नहीं आना चाहते थे। केरल में मतदान छह अप्रैल को पूरा हो चुका है, इसके बावजूद राहुल-प्रियंका ने बंगाल की तरफ का रुख नहीं किया। दर्शन नहीं हुए थे

केरल में वाममोर्चा और कांग्रेस एक-दूसरे के खिलाफ हैं, जबकि बंगाल में ये दोनों पार्टियां साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। अब राहुल गांधी 14 अप्रैल को बंगाल आने वाले हैं और वे बाकी चार चरणों के दौरान कई बार बंगाल आकर जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कोलकाता में भी उनकी एक सभा होने वाली है। दूसरी तरफ प्रियंका गांधी को लेकर अभी असमंजस की स्थिति है। सूत्रों ने बताया कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं इसलिए डॉक्टरों ने प्रियंका को फिलहाल आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है।

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.