HamburgerMenuButton

दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया A chain of well being, मुश्किल वक्त में मिलेगी मदद

Updated: | Thu, 17 Jun 2021 11:11 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने सोशल मीडिया पर 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग' लॉन्च किया है। यह एक डिजिटल गाइड है और उन चीजों को आगे लाने पर केंद्रित है, जो लोगों को घोर निराशा से निपटने में सहायता करेगी। दीपिका ने इंस्टाग्राम के 'गाइड्स' फीचर का इस्तेमाल करते हुए 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग' की चेक लिस्ट को कंपाइल किया है। इसका परिचय देते हुए उन्होंने लिखा,"ध्यान रखने के लिए एक रिमाइंडर।' इसके साथ ही अभिनेत्री द्वारा कई अन्य सोशल मीडिया हैंडल के सहयोग से वेलबीइंग गाइड लॉन्च किया गया है, जो एक समान लक्ष्य की दिशा में काम कर रहे हैं, ताकि दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचने में मदद मिल सके।

'संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी' यूनिसेफ की भारतीय शाखा ने भी कई अन्य लोगों साथ "चेन ऑफ वेलबीइंग" के लिए अभिनेत्री के साथ भागीदारी की है। हाल ही में, यूनिसेफ इंडिया ने दीपिका और 'द लिव लाफ लव फाउंडेशन' को टैग करते हुए अपने सोशल मीडिया पर 'मैनेजिंग ट्रॉमा एंड लॉस' पर एक गाइड साझा की थी। इसका इरादा मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में लीडर्स और शक्तिशाली आवाजों के साथ एक गाइड तैयार करना है जो जरूरतमंद लोगों को सहायता प्रदान करेगा। इससे पहले भी, दीपिका ने मई 2020 में कोविड -19 की पहली लहर के दौरान सोशल मीडिया के बड़े प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के साथ सहयोग करते हुए 'वेलनेस गाइड' को लॉन्च किया था।

एक्टिंग में क्या कर रही हैं दीपिका?

दीपिका पादुकोण जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म .फाइटर' में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण की जोड़ी शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में भी बनेगी। इन फिल्मों के अलावा दीपिका के खाते में द इंटर्न और 83 भी शामिल है। आपको बता दें कि 'द इंटर्न' में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

Posted By: Shailendra Kumar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.