Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई थोड़ी देर में होगी शुरू

Updated: | Wed, 27 Oct 2021 03:52 PM (IST)

Aryan Khan Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत पर आज (बुधवार) सुनवाई होने जा रही है। आर्यन के वकील पूर्व एटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी और सतीश मानशिंदे हाईकोर्ट पहुंच चुके हैं।आर्यन और अरबाज मर्चेंट की जमानत को लेकर मंगलवार बहस पूरी हो गई है। अब आज जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी।

आर्यन की तरफ से मुकुल रोहतगी ने रखा पक्ष

स्पेशल कोर्ट से जमानत नहीं मिलने पर आर्यन खान ने हाईकोर्ट का रुख किया था। मजिस्ट्रेट अदालत और सेंशस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन का पक्ष रखने पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आगे आए। उन्होंने खान की गिरफ्तारी को अवैध बताया है। जहां जांच एजेंसी कहा कहना है कि आर्यन को जमानत देना इस मामले की जांच को पटरी से उतार सकता है। वहीं वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन अभी युवा हैं। उन्हें जेल के बजाय पुनर्वास केंद्र भेजा जाना चाहिए।

ड्रग्स मामले में दो को जमानत

इधर अदालत ने मंगलवार को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार दो लोगों को जमानत दे दी है। मनीष राजगरिया और अविन साहू इस हाई प्रोफाइल मामले में जमानत पाने वाले पहले आरोपित बने। एनसीबी ने दावा किया था कि दोनों क्रूज पर मेहमानों में शामिल थे, जहां नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे। वहीं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले ने शाहरुख खान को सलाह दी है। कहा कि वह अपने बेटे को एक-दो महीने के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भेज दें।

अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती जा रही

वहीं ड्रग्स केस में अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही है। एनसीबी ने आर्यन खान और अभिनेत्री के वॉट्सएप चैट बरामद किए है। वह दो बार उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। अब इस केस में दोनों के कुछ चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं। इस बातचीत में आर्यन और अनन्या के बीच गांजा को लेकर बातचीत हुई है।

Posted By: Sandeep Chourey