HamburgerMenuButton

Indian Idol 12: किशोर कुमार एपिसोड पर अमित कुमार भी भड़के, ‘मुझसे सबकी तारीफ करने को कहा था’

Updated: | Tue, 11 May 2021 04:36 PM (IST)

मुंबई Indian Idol 12 । सोनी टीवी के सबस चर्चित रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों रहता है। फिलहाल इंडियन आइडल ट्रोलिंग की वजह से खबरों में हैं। दरअसल हाल ही में इंडियन आइडल 12’ में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड रखा गया था और इस एपिसोड में विशेषकर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार को आमंत्रित किया गया था। कंटेस्टेंट्स, जजेज़, एंकर आदित्य नारायण और अमित कुमार ने मिलकर इस खास एपिसोड को स्पेशल बनाने के लिए किशोर दा के 100 गानों का कलेक्शन पेश किया, लेकिन ऑडियंस को ये पसंद नहीं आया। साथ ही शो के जज नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ऑडियंस का कहना कि नेहा और हिमेश ने किशोर दा के गानों की बुरा प्रदर्शन किया और किशोर कुमार की बिल्कुल भी बराबरी नहीं पाए। नेहा और हिमेश के कारण ही पूरा एपिसोड बहुत खराब हो गया।

ट्रोलिंग पर अमित कुमार ने भी दिया जवाब

ट्रोलिंग पर अमित कुमार का भी बयान सामने आया है जो कि थोड़ा शॉकिंग है। अमित कुमार ने कहा कि उन्हें खुद भी ये एपिसोड पसंद नहीं, लेकिन उनसे कहा गया था कि वहां सबकी तारीफ करनी है इसलिए उन्होंने तराफी की। अमित कुमार ने कहा कि ‘सच ये है कि कोई भी किशोर कुमार जैसा नहीं गा सकता। आज के लोगों को उनके बारे में कोई आइडिया नहीं है। वो सिर्फ ‘रूप तेरा मस्ताना’ ही जानते हैं।

अमित कुमार बोले, मुझे सबकी तारीफ करने के लिए कहा गया था

अमित कुमार ने कहा कि मैंने वही किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया था। मुझसे कहा था कि मुझे वहां सबकी तारीफ करनी है चाहे कोई कैसा भी गाए, क्योंकि ये किशोर दा के लिए ट्रिब्यूट था। अमित कुमार ने ये भी खुलासा किया कि मैंने उनसे पहले कहा था कि मुझे स्क्रिप्ट का कुछ हिस्सा दिखा दें, लेकिन ऐसा नहीं किया गया’।

पैसों की जरूरत सभी को होती है

अमित कुमार ने कहा कि ‘पैसों की जरूरत सबको होती है, उन्होंने मुझे उतना पैसा दिया जितना मैंने मांगा, तो मैं वहां क्यों नहीं जाता। बस मैं हां एक बात कहना चाहूंगा कि अगर अगली बार कहीं किशोर कुमार को ट्रीब्यूट दिया जाए तो ऐसा कुछ न किया जाए’। हिमाश और नेहा की ट्रोलिंग के सवाल पर अमित कुमार बोले कि ‘हां मुझे मालूम है, मैंने खुद वो एपिसोड बिल्कुल एंजॉय नहीं किया। मैं उस एपिसोड रोकना चाहता था’।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.