OTT प्लेटफॉर्म दिख सकती है विक्की-कैटरीना की शादी, फुटेज के लिए 100 करोड़ का मिला ऑफर

Updated: | Tue, 07 Dec 2021 01:00 PM (IST)

Katrina Vicky Wedding। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सात फेरे लेंगे। कहा जा रहा है कि 1500 फीट की ऊंचाई पर स्थित रणथंभौर किले के भीतर स्थित सदियो पुराना गणेश मंदिर वह स्थान हो सकता है। जहां दोनों अपने विवाह के बाद दर्शन करने जा सकते हैं। साथ ही यह भी खबर है कि विक्की और कैट की शादी के एक्सक्लूसिव वीडियो के लिए एक ओटीटी प्लेफॉर्म ने उन्हें 100 करोड़ ऑफर किए हैं।

ऐसे में अगर कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म शादी की वीडियो और फोटो खरीदता है तो उसे अच्छा दर्शक वर्ग मिल जाता है. अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म इंडिया में भी इस ट्रेंड को लाना चाहती है और अपनी वेडिंग फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाना चाहती है. रिपोर्ट्स के अनुसार इसी वजह से उस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina) को 100 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि ऑफर की है । रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अगर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इसे स्वीकार कर लेते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी शादी फीचर फिल्म की तरह दिखाई जाएगी.

मंदिर की लोकप्रियता बहुत

रणथंभौर और सवाई माधोपुर के स्थानीय लोगों ने सिफारिश की है कि विवाहित जोड़े भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए त्रिनेत्र गणेश मंदिर जाएं। सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा रिसॉर्ट से करीब 32 किमी की दूरी पर स्थित, इस मंदिर में नई शुरुआत और नवविवाहितों के लिए परम आशीर्वाद शक्ति होने की विरासत है। इस मंदिर की इतनी लोकप्रियता है कि हजारों लोग अपनी शादी का पहला कार्ड शुभ शुरुआत के संकेत के रूप में भेजते हैं।

देश का एकमात्र मंदिर

कथित तौर पर त्रिनेत्र गणेश मंदिर को हर दिन हजारों शादी के निमंत्रण मिलते हैं। जिनमें से सभी को मंदिर में तीन आंखों वाली गणेश प्रतिमा के सामने रखा जाता है। रणथंभौर के स्थानीय लोगों ने खुलासा किया कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का निमंत्रण मंदिर में नहीं मिला है। लेकिन उन्हें और उनके लोगों को सूचित किया गया है कि दोनों को पवित्र स्थान पर जरूर जाना चाहिए। त्रिनेत्र गणेश मंदिर वर्ष 1300 ईस्वी में राजा हम्मीर चौहान द्वारा बनवाया गया था। यह भारत का एकमात्र मंदिर है। जिसमें भगवान गणेश अपने पूरे परिवार के साथ हैं।

आज से शुरू होगी रस्में

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज से विक्की और कैटरीना की शादी की रस्में शुरू हो जाएगी। दोनों हिंदू रीति-रिवाज से विवाह करेंगे। उनकी वैडिंग में संगीत, मेहंदी और सभी समारोह के लिए थीम है। रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को संगीत है।

यह होगा खाने का मेनू

एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार शादी की तैयारी के लिए रविवार को सिक्स सेंस रिजॉर्ट में 100 हलवाई पहुंचे हैं। ये हलवाई धर्मशाला में रुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया, 'विदेशी व्यंजनों के अलावा मेहमानों को छोले भटूरे से लेकर बटर चिकन तक परोसा जाएगा। वहीं रिपोर्ट के अनुसार कैट-विक्की शादी के बाद अपने दोस्तों को एक भव्य रिसेप्शन पार्टी देंगे।'

Posted By: Sandeep Chourey