HamburgerMenuButton

Movie Ticket Booking: मात्र 2999 रुपए में बुक करें पूरा थिएटर, आइनॉक्स दे रहा शानदार ऑफर, ये है पूरी डीटेल

Updated: | Wed, 28 Oct 2020 06:27 PM (IST)

कोविड-19 संकट के चलते लंबे समय से मल्टीप्लेक्स उद्योग बंद था, लेकिन अब धीरे-धीरे सभी मल्टीप्लेक्स खुल रहे हैं और ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर भी लेकर आ रहे हैं। सरकार ने भले ही मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति दे दी है लेकिन फिल्म देखने के लिए सख्त गाइडलाइन लागू की है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को पालन करते हुए फिल्म दर्शकों को थिएटर तक लाना अभी भी मल्टीप्लेक्स के लिए बड़ी चुनौती है। ऐसे में सिनेमा कंपनी आइनाॉक्स ने फिल्म देखने के शौकीन लोगों को लुभाने के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है।

ये है आइनॉक्स का ऑफर

Inox मूवीज की ओर से ऑफर दिया गया है कि अब आप अपना प्राइवेट थिएटर भी बुक कर सकते हैं। Inox की ओर से बताया गया है कि मात्र 2999 रुपए में आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ पूरा थिएटर बुक करके फिल्म का मजा ले सकते हैं। Inox ने ट्वीट करके बताया कि प्राइवेट स्क्रीनिंग बुक करके आप स्पेशल ऑकेजन को सेलिब्रेट कर सकते हैं। कंपनी की ओर से बताया गया है कि इस ऑफर के दौरान प्राइवेसी और कोविड-19 के प्रति सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। थिएटर के सैनिटाइज्ड किया जाएगा। प्राइवेट स्क्रीनिंग के लिए tickets@inoxmovies.com पर सूचना देकर बुकिंग करानी होगी।

ये होती है प्राइवेट स्क्रीनिंग

Inox डायरेक्टर सिद्धार्थ जैन ने बताया कि इस ऑफर का फायदा उठाने वाले आप पूरा थिएटर बुक कर सकते हैं। कोविड-19 के खतरे से बचने के लिए फिल्म प्रशंसकों के लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है। इस ऑफर का फायदा उठाकर ग्राहक परिवार या दोस्तों के साथ बिना सुरक्षा की चिंता किए फिल्म का आनंद ले सकते हैं। थिएटर में अपने ही पारिवारिक लोग होने के कारण सोशल डिस्टैंसिंग की चिंता नहीं रहेगी। Inox ने बताया कि प्राइवेट स्क्रीनिंग की सुविधा देशभर में मौजूद आयनॉक्स के हर थिएटर में होगी। इसकी बुकिंग के लिए कंपनी को ई-मेल भेजना होगा और अपना प्लान शेयर करना होगा। इसके बाद परिवार व दोस्तों के बैठने के बारे में सारी व्यवस्था कंपनी करेगी।

मल्टीप्लेक्स को लेकर ये है सरकार की गाइडलाइंस

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से थिएटर्स को खोलने की अनुमति दी गई है, कुछ कड़ी शर्तें और नियमों का पालन करना होगा। सिनेमाहॉल, थिएटर, मल्टीप्लेक्स 50 फीसदी तक सीटिंग क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं। किसी भी सिनेमा हॉल में पूरी सीटें नहीं भरी जाएगी। एक सीट छोड़कर भी दर्शकों को बैठाया जाएगा।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.