HamburgerMenuButton

Nupur Sanon लिख रही हैं कविताएं, तनावमुक्त रहने के लिए कर रहीं मेडिटेशन

Updated: | Mon, 08 Jun 2020 01:08 PM (IST)

कोरोना संक्रमण के कारण लोग अभी भी अपने घर पर सीमित हैं। कहीं जाना नहीं, किसी से मिलना नहीं... इस कारण कई लोगों को लॉकडाउन के दौरान चिंता, घबराहट का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस और सिंगर Nupur Sanon भी इन दिक्कतों से जूझ रही थीं लेकिन उन्होंने कोशिश की और इससे बाहर भी आईं।

नुपुर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है ''लॉकडाउन से सभी चिंतित हैं पर चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि आप अपना रूटीन घर पर ही जारी रखें, आपको खुशी मिलती हो वही काम करें, रोज के जीवन में कुछ नया करने की कोशिश करें। अभी सभी के पास समय है तो वही कीजिए जो आप आम दिनों में नहीं कर पा रहे हो।''

Right now..everyone is getting anxious and restless and so was I..until I finally decided to stop wasting time just sitting idle and doing the little things that make me happy and calm my mind...like writing poetry, meditation and playing with my cuties...and of course some 🍨 🍦 on the side...and I’m going to keep adding to these every day!! So what are your little happy things that keep you cool? Batao batao?? 🌸☺ • #StayKoolStaySafe

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on Jun 4, 2020 at 5:53am PDT

नूपुर ने पोस्ट में यह भी लिखा है ''अभी सभी को बेचैनी और चिंता हो रही है, यही मुझे भी हो रही थी ..लेकिन मैंने बैठकर समय बर्बाद करने से खुद को रोकने का फैसला किया। छोटी-छोटी बातें जो मुझे खुश और शांत कर देती हैं ... जैसे कविता लिखना, ध्यान लगाना और मेरे क्यूट के साथ खेलना शुरू किया ... और निश्चित रूप से मेरे पास थोड़ी आइसक्रीम है ... मैं हर दिन रूटीन में नई चीजें जोड़ती जा रही हूं।"

नूपुर इस पोस्ट से यह संदेश दे रही हैं कि नकारात्मक चीजों को दूर किया जाए। वीडियो में आप देख सकते है कि नूपुर अपने पेट्स के साथ खेल रही हैं और उन्हें आइसक्रीम भी खिला रही हैं, साथ ही वो मेडिटेशन भी कर रही हैं।

काम के मोर्चे पर नूपुर ने अक्षय कुमार के साथ गीत 'फिलहाल' के संगीत वीडियो से शुरुआत की है। वे अगली बार इस ट्रैक के सीक्वल में दिखाई देंगी।

Posted By: Sudeep Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next