HamburgerMenuButton

The Family Man 2: चेल्लम सर के दीवाने हुए लोग तो मुम्बई पुलिस ने भी शेयर किए मीम

Updated: | Tue, 22 Jun 2021 10:32 AM (IST)

The Family Man 2: अमेजन वीडियो प्राइम सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ रिलीज होने से पहले भी काफी सुर्खियों में थी और अब, जब रिलीज हो चुकी है तब भी काफी चर्चा में है। दरअसल फैमिली मैन 2 में चेल्लम सर का किरदार अभिनेता उदय महेश ने निभाया था जो कि दर्शकों को काफी पसन्द आ रहा है। सीरीज रिलीज होने के बाद चेल्लम सर पर बने मीम्स की बाढ़ सी आ गई और यह सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होने लगी है। अहम बात तो यह है कि उन पर बना मीम मुंबई पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया गया है।

चेल्लम सर का किरदार निभाने वाले उदय महेश ने कहा कि सोशल मीडिया की वजह से ही जहां फैंस ने तरह-तरह के मीम्स बनाएं। तब उनको भी यह एहसास हुआ कि उनके किरदार को लोगों ने काफी गंभीरता से लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उदय महेश कहते हैं कि ‘‘मैं सच में मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूॅं क्योंकि एक अच्छे काम के लिए उन्होनें मेरे मीम का उपयोग किया है तब मुझे लगा कि लोगों ने मुझे गंभीरता से लिया है। दरअसल ड्रग्स को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए मुंबई पुलिस ने चेल्लम सर पर बनाया मीम्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। जिसके बाद ही ‘द फैमिली मैन 2’ के क्रिएटर्स राज और डीके ने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म ट्विटर पर लिखा है- आपके सेंस ऑफ ह्यूमर से प्यार है।

दर्शक दिवाने हो रहे हैं चेल्लम सर के

अभिनेता उदय महेश ने आगे बताया कि ‘‘मैंने फैमिली मैन 2” देखी। मैं अपने दोस्त के साथ था। मैं मीटिंग के लिए उनके ऑफिस गया था तो उनमें से मेरे एक दोस्त ने मुझे चेल्लम मीम्स भेजे। शुरूआत में मैं मीटिंग मे था तो इसलिए मैंने इसके बारे में नहीं सोचा। बाद में यह और आने लगे तब मुझे एहसास हुआ कि वाकई मे कुछ हुआ है। मैं ऑनलाइन गया और देखा। उस समय मुझे लगा कि लोग इस किरदार के दिवाने हो रहे हैं।’’ हालाकि आपको यह भी बतादें कि सीरीज में उदय महेश का रोल चेल्लम सर को लेकर सिर्फ 15 मिनट का ही है लेकिन इसी से वह मीडिया सेंसेशन बन गए हैं।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.