HamburgerMenuButton

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में काफी क्यूट दिखती थी Raveena Tandon, देखें Photo

Updated: | Wed, 12 May 2021 03:15 PM (IST)

Raveena Tandon मुंबई। मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) आजकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और एक्टिंग के साथ ही समाज सेवा के काम में भी काफी आगे हैं। अभी हाल ही में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते सबको चौंका दिया है, जिसमें रवीना टंडन दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की शादी में दिखाई दे रही है। इस फोटो में रवीना टंडन काफी क्यूट लग रही है। रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है, जिसमें मासूम सी रवीना ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी के दौरान स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं। रवीना टंडन के साथ इस फोटो में सांभा यानी मैक मोहन भी नजर आ रहे हैं।

रवीना टंडन ने ऋषि कपूर की याद में कही ये बात

रवीना टंडन ने अपनी बचपन की फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने प्यारे चिंटू अंकल (ऋषि कपूर) के बारे में कहा है कि 'आज एक अनमोल रत्न मिला है. हालांकि, लंबे समय के बाद मिला है लेकिन इसकी खास अहमियत है। थैंक्यू जूही बब्बर इस फोटो को ढूंढ़ने के लिए। चिंटू अंकल इस फोटो के लिए मुझसे बार-बार पूछा करते थे, अपनी बायोग्राफी में इस्तेमाल करने के लिए और मुझसे इसकी ओरिजिनल तस्वीर खो गई थी जो आज जाकर मिली है, तो ये जो चिंटू अंकल के सामने बच्ची खड़ी है वो मैं हूं। काश मुझे यह थोड़ा जल्द मिल जाती तो इसे देखकर चिंटू अंकल काफी खुश होते। मेरे लिए यह एक खजाना है।'

ऋषि कपूर से था पारिवारिक रिश्ता

रवीना टंडन के परिवार का ऋषि कपूर के परिवार के साथ काफी गहरे रिश्ते थे। रवीना के कैप्शन से साफ जाहिर हो रहा है कि ऋषि कपूर का उनके प्रति विशेष लगाव था। कैप्शन में रवीना ने बताया है कि इस फोटो को ऋषि कपूर अपनी बायोग्राफी खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड के लिए ढूंढ़ रहे थे। यह तस्वीर काफी पुरानी है और ब्लैक एंड व्हाइट है।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.