HamburgerMenuButton

Sapna Choudhary ने ब्लैक साड़ी में शेयर की फोटो, खुद को बताया शेरनी

Updated: | Tue, 26 Jan 2021 10:07 AM (IST)

Sapna Choudhary जहां अपने धमाकेदार डांस के लिए ख्यात हैं, वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी वह काफी सक्रिय रहती है और अपने फोटो-वीडियो के साथ जो कैप्शन शेयर करती है, वह भी काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर काली साड़ी में अपने एक शानदार फोटो शेयर की है और उस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि 'मुझे फ़र्क़ नहीं पड़ता तुम्हारी चाल कछुए की है या ख़रगोश की... क्योंकि मैं वो शेरनी हूं जो जंगल में बेठ कर ही कोहराम मचाती रहेगी।' सपना चौधरी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग उनकी तस्वीर को पसंद कर चुके हैं।

हाल ही जारी किया लोरी गाना

सपना चौधरी ने हाल ही में अपना नया गाना 'लोरी' रिलीज किया था। यह गाना सपना ने अपने ही नए लॉन्च हुए चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। इस गाने में बच्चे के प्रति मां के प्यार को दिखाया गया है। मां बनने के बाद से सपना चौधरी के अब तक 4 गाने रिलीज हो चुके हैं और उन्हें काफी पसंद भी किया गया है।

गौरतलब है कि अक्टूबर में बेटे को जन्म देने के बाद से सपना चौधरी फिर से सक्रिय हो गई है। गानों की रिलीज के अलावा उन्होंने कई स्टेज परफॉर्मेंस देना भी शुरू कर दिया है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन में उन्होंने अपने फैन्स से भी बातचीत की थी।

जनवरी में वीर साहू से की थी शादी

गौरतलब है कि बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकीं सपना चौधरी ने साल 2020 के जनवरी माह में वीर साहू से शादी कर ली थी और इस बारे में उनके फैन्स को ठीक 10 महीने बाद तब पता चला था, जब उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। सपना चौधरी की मां ने गुपचुप शादी किए जाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वीर साहू के किसी परिजन का निधन होने के चलते धूमधाम से आयोजन नहीं हो सका था।

एक लाइव सेशन में जब कुछ फैन्स ने सपना चौधरी से बेटे का नाम पूछा था, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए बताने से इनकार कर दिया था कि वह समय आने पर इसके बारे में जानकारी देंगी। सपना चौधरी ने कहा कि मेरे बेटे का नाम काफी अलग है और सही समय पर सबको इस बारे में जानकारी दे देंगे।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.