Sherlyn Chopra का आरोप, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी

Updated: | Wed, 27 Oct 2021 06:50 PM (IST)

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी। और अब मुझे मानहानि का नोटिस भेजा है, लेकिन मैं डरूंगी नहीं। मैं पुलिस से मेरा बयान दर्ज करने का अनुरोध करती हूं ताकि मेरी शिकायत पर संज्ञान लिया जा सके। मैं मानसिक प्रताड़ना के लिए 75 करोड़ रुपये मांगने का जवाब नोटिस भेज चुकी हूं। शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा द्वारा मानहानि का मुकदमा चलाया गया है। अभिनेत्री ने 14 अक्टूबर को जुहू पुलिस स्टेशन में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने पहले मार्च में भी दंपति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी जिसे बाद में वापस ले लिया गया था। शर्लिन चोपड़ा के वकील, सुहैल शरीफ़ ने कहा, "दुर्भाग्य से, मानहानि के मुकदमे का इस्तेमाल न्याय और अभिव्यक्ति की आज़ादी को दबाने के लिए एक हथियार के रूप में किया जाता है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

14 अक्टूबर को, अभिनेत्री ने युगल के खिलाफ "एक आपराधिक साजिश रचने और उसी के अनुसरण में, धोखाधड़ी और बेईमानी से उसे अपने जेएल स्ट्रीम ऐप के लिए काम करने के लिए प्रेरित करने" के लिए पुलिस शिकायत भी दर्ज की थी। अपनी शिकायत में, अभिनेत्री ने उन उदाहरणों का उल्लेख किया है जिनके कारण इस साल मार्च में दंपति के खिलाफ दर्ज की गई उनकी पिछली पुलिस शिकायतों को वापस ले लिया गया था। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया था। अब मानहानि के नोटिस का जवाब देते हुए शर्लिन ने कोर्ट को अपना जवाब शेयर किया और लेटर शेयर किया। शर्लिन ने लिखा, 'मेरी कानूनी टीम द्वारा 23 अक्टूबर, 2021 को रिपू सूडान उर्फ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को उनके मानहानि नोटिस के संदर्भ में भेजे गए मेरे रिप्लाई नोटिस के पहले और आखिरी पेज ये हैं।'

Posted By: Navodit Saktawat