HamburgerMenuButton

Sushant Singh Death: क्या सुशांत से मौत के एक दिन पहले मिली थी रिया, अब खुद रिया ने खोला ये राज

Updated: | Mon, 12 Oct 2020 09:24 PM (IST)

मुंबई Sushant Singh Rajput Death बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से उनकी मौत से एक दिन पहले मिलने की बात को गलत बताया है। रिया ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) को पत्र लिखकर यह जानकारी दी है और ऐसा आरोप लगाने वाली सुशांत की पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआइ की टीम को लिखे पत्र में रिया ने कहा है कि सुशांत की पड़ोसी डिंपल थावानी ने जांच को प्रभावित करने के लिए उसके खिलाफ जानबूझकर गलत आरोप लगाए हैं। रिया ने कहा है कि यह आरोप पूरी तरह से गलत है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून, 2020 को अपनी कार से उसे उसके घर छोड़ा था। 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

रिया ने यह भी कहा है कि बिना किसी आधार के उसके खिलाफ ये आरोप एक टीवी चैनल पर लगाए गए। रिया ने सीबीआइ को चैनल की रिकॉर्डिंग भेजकर उचित कार्रवाई करने की भी मांग की है। उसने यह भी कहा है कि सीबीआइ ने इस मामले में उससे कई दिनों तक पूछताछ की। इस दौरान टीवी चैनल वाले अपने लाभ के लिए उसके बारे में बिना किसी आधार के गलत जानकारियां प्रसारित करते रहे।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.