HamburgerMenuButton

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने बिग बॉस और मिर्जापुर को भी पछाड़ा, 2020 में याहू पर सबसे ज्यादा हुआ सर्च

Updated: | Wed, 02 Dec 2020 10:32 AM (IST)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: साल 2020 खत्म होने जा रहा है। वैसे तो यह साल कोरोना महामारी के कारण याद रखा जाएगा, लेकिन इसके अलावा और क्या क्या चर्चा में रहा, इस पर खबरें आना शुरू हो गई हैं। ताजा खबर याहू सर्च को लेकर है। इस सर्च इंजन पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने सभी को पछाड़ दिया है। यह शो सर्च के मामले में 'बिग बॉस' और सबसे सफल वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से भी आगे निकल गया है। यहां तक कि साल 2020 की कोई फिल्म भी याहू पर सर्च के मामले में Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को नहीं पछाड़ पाई। नीचे देखिए पूरी लिस्ट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: सालों बाद भी सोनी टीवी के इस शो की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। हर त्योहार पर दर्शकों को इंतजार रहता है कि दयाबेन कब लौटेंगी।

महाभारत धारावाहिक: लॉकडाउन के दौरान महाभारत का प्रसारण किया गया है। लोगों ने इसे खूब पसंद किया।

दिल बेचारा: यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी, जो उनके दुखद निधन के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

रामायण: लॉकडाउन के दौरान धार्मिक सीरियल रामायण ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

द कपिल शर्मा शो: लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर अपना यह शो लेकर आए, जो टीआरपी चार्ट में हमेशा ऊपर रहता है।

बागी 3: टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 एक धमाके के साथ शुरू हुई, लेकिन कोरोनो वायरस के प्रकोप के कारण गंभीर रूप से प्रभावित हुई। बॉक्स ऑफिस पर 93 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म को और अधिक बनाने की उम्मीद थी।

बिग बॉस: इस रियल्टी शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। सालभर चर्चा होती है कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन कौन शामिल होगा और विजेता कौन बनेगा।

स्ट्रीट डांसर 3डी: वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही अभिनीत इस फिल्म के निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था। फिल्म जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी।

शकुंतला देवी (विद्या बालन की मूवी): कोरोना काल में रिलीज हुई यह फिल्म साल की सबसे अच्छी फिल्म बताई जा रही है। इसमें विद्या बालन ने एक गणितज्ञ की भूमिका निभाई है।

मिर्जापुर वेब सीरीज: यह साल की सबसे सफल वेब सीरीज बताई जा रही है। इसका दूसरा भाग भी लोगों को खूब पसंद आया है।

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.