HamburgerMenuButton

Varun Dhawan Wedding: वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूजे के हुए, शादी के बाद मीडिया से मुखातिब

Updated: | Sun, 24 Jan 2021 11:30 PM (IST)

Varun Dhawan Wedding Updates: वरुण धवन आज मुंबई में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड, फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अलीबाग के द मेंशन हाउस होटल में रविवार को अभिनेता वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल साथ परिणय सूत्र में बंध गए। कोरोना महामारी की वजह से इस शादी दोनों के स्वजनों और करीबी दोस्तों के साथ करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जोया मोरानी, कुणाल कोहली समेत करीब 50 लोग ही शामिल हुए। करण जौहर मुंबई से अलीबाग फेरी से पहुंचे। शादी से पहले सभी स्वजनों, मेहमानों और वरुण-नताशा का कोरोना टेस्ट कराया गया था। शगुन के लिए वरुण की बरात होटल की बाउंड्री के भीतर ही निकली थी। मेंहदी, संगीत और हल्दी की रस्में सभी होटल के भीतर ही की गईं। शादी के बाद नताशा और वरुण अलग घर में रहेंगे। वरुण वैसे भी परिवार से अलग घर में रहते हैं। यह घर उनके पिता के घर के करीब ही है। खबरें यह भी हैं कि दोनों की शादी का रिसेप्शन दो फरवरी को मुंबई में हो सकता है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की चर्चिंत हस्तियां शामिल हो सकती हैं। मेहंदी की रस्म शुक्रवार को कथित तौर पर उनके करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में हुई। नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क के फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से पढ़ाई की है।

धवन और दलाल क्लास 6th में पहली बार मिले थे। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नताशा ने तीन-चार बार उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं किया था। वरुण और नताशा के मेहंदी समारोह समारोह में सेलिब्रिटी मेहंदी कलाकार वीना नागदा भी मौजूद थीं। बताया गया है कि दंपति ने अपनी पार्टी के बाद संगीत और मेहंदी सेरेमनी की, जो शुक्रवार को हुई थी। वरुण और नताशा एक दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं।

वे एक साथ स्कूल में थे और जब दोनों एक साथ संगीत समारोह में गए तो उन्हें प्यार हो गया। इस जोड़ी ने हमेशा अपने रिश्ते को कम-अहम रखा। वरुण को आखिरी बार सारा अली खान की सह-अभिनेत्री 'कुली नंबर 1' फिल्म में देखा गया था। वह जल्द ही फिल्म जुग जुग जेयो ’में नजर आएंगे जिसमें वह अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

Posted By: Navodit Saktawat
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.