Ananya Pandey से आज भी पूछताछ कर रही NCB, शाहरुख-गौरी की धड़कने बढ़ीं, पढ़िए अपडेट्स

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 12:30 PM (IST)

Ananya Pandey: मुंबई ड्रग्स केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई जारी है। शुक्रवार को भी अभिनेत्री अनन्या पांडे से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी ने सुबह 11 बजे Ananya Pandey को बुलाया गया था। इससे पहले गुरुवार को मामले में पहली बार Ananya Pandey का नाम आया। एनसीबी की टीम सुबह ही चंकी पांडे के घर पहुंच गई थी और Ananya Pandey को नोटिस जारी किया था। अधिकारी अपने साथ कुछ सामान भी लेकर वहां से निकले थे। इसके बाद एनसीबी की टीम शाहरुख खान के बंगले पर पहुंची थी। Ananya Pandey का नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ हुई व्हाट्सऐप चैट में मिला था।

इस बीच, मन्नत में शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान की धड़कने बढ़ी हुई हैं। दरअसल, आर्यन खान की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट में सोमवार को सुनवाई होना है। यदि उस दिन किसी कारण से सुनवाई नहीं हुई या जमानत नहीं मिली तो आर्यन खान की दिवाली भी आर्थर रोड़ जेल में कटेगी, क्योंकि उसके बाद कोर्ट में दिवाली की छुट्टियां पड़ जाएंगीा। स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान को 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है।

अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को शाहरुख खान पहली बार आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। इस बीच जहां बॉलीवुड ने इस मामले पर चुप्पी साधे रखी है, वहीं कुछ ने सुपरस्टार और उनके परिवार का समर्थन किया है। कुछ ने मीडिया की भी निंदा की। पूरा मामले पहले ही राजनीतिक रंग ले चुका है। शिवसेना और एनसीपी ने खुलकर आर्यन का समर्थन किया है और एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं।

Posted By: Arvind Dubey