इंडियन आइडल फेम सवाई भाट कर रहे गरीबी का सामना, सिंगिंग सेंसेशन के पास न घर और न आमदनी का साधन

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 03:22 PM (IST)

Indian Idol 12: इंडियन आइडल 12 सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीजन रहा है। अब जब शो खत्म हो गया है। इसके टॉप कंटेस्टेंट्स जैसे पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले और दानिश मोहम्मद विदेश में परफॉर्म कर रहे हैं। इन चारों का भविष्य शो के बाद उज्जवल हो गया है। शो में सवाई भाट भी थे। जिन्होंने अपनी आवाज से दर्शकों को दीवाना बना दिया था। हालांकि शो प्रसिद्ध मिलने के बाद भी उनके जीवन में कुछ बदला नहीं है।

सवाई भट्ट ने दी कई यादगार परफॉर्मेंस

प्रतिभाशाली गायक सवाई भाट अपनी राजस्थानी शैली के गायन के लिए जाने जाते हैं। उन्हें कई मशहूर हस्तियों ने सराहा था। अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने सपोर्ट किया था और सोशल मीडिया पर उनके टैलेंड की तारीफ की थी। इंडियन आइडल 12 में उन्होंने कई यादगार परफॉर्मेंस दी। यहां तक दी हिमेश रेशमिया ने उनका एक गाना भी लॉन्च करवाया।

घर की माली हालत आज भी वहीं

हालांकि इसके बावजूद सवाई के घर की माली हालत आज भी वही है। एक स्थानीय अखबार को दिए इंटरव्यू में सवाई भाट ने कहा कि वह घर खरीदना चाहते हैं। लेकिन सिंगिंग सेंसेशन बनने के बाद भी स्टार अभी भी गरीबी से जूझ रहा है। गायक ने राजस्थान सरकार से आर्थिक मदद देने का आग्रह भी किया है, ताकि एक घर खरीद सके।

सलमान खान के लिए गाने की इच्छा

भाट ने कहा कि गांव में आज भी टीवी नहीं है। इंडियन आइडिल में आने के बाद मेरे गांव में बिजली आई। सिंगर ने कहा, 'पहले हम गांव-गांव जाकर कठपुतली का शो दिखते थे, लेकिन अब इंटरनेट के जमाने में कोई इसमें दिलचस्पी नहीं लेता।' उन्होंने कहा कि अगर सरकार की तरफ से आर्थिक सहायता मिलती है, तो गांव के बच्चों के लिए संगीत संस्था खोलना चाहता हूं। सवाई ने आगे कहा कि अगर मौका मिला तो सलमान खान की फिल्म में गाना चाहूंगा। नीचे देखें सवाई भाट की कुछ शानदार परफॉर्मेंस-

Posted By: Shailendra Kumar