कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में न हो कोई चूक, सुरक्षाकर्मियों के लिए धर्मशालाओं में बुकिंग

Updated: | Sat, 04 Dec 2021 04:19 PM (IST)

Vicky Katrina Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा हर जगह है। कहा जा रहा है कि दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने वाले हैं। अब नई रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें कहा गया है कि शादी के लिए बाउंसर और सुरक्षा कर्मियों के लिए राजस्थान के चौथ का बरवाड़ा, सवाई माधोपुर जिले में कई धर्मशालाओं को बुक किया गया है। माता ट्रस्ट धर्मशाला के प्रबंधक राम अवतार गुर्जर ने बताया कि सिक्स सेंस फोर्ट में होने जा रहे कार्यक्रम के संबंध में मुंबई की एक इवेंट कंपनी द्वारा लगभग 150 लोगों के लिए 4-10 दिसंबर से 27 कमरे और 5 हॉल बुक किए जा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि चौथ माता परिसर में मीना धर्मशाला के 30 कमरे और 5 बड़े हॉल, किचन के साथ-साथ इवेंट कंपनी द्वारा 5-10 दिसंबर से बुक किए गए हैं। वहीं रणथंभौर का ताज और कई अन्य होटल भी बुक किया गया है। इसके अलावा खबर है कि कैटरीना की मेहंदी राजस्थान के सोजत से मंगवाई गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल की ग्रैंड एंट्री के लिए सात सफेद घोड़ों को चुना जाना है। बता दें विक्की और कैटरीना को उनके फैंस ने Vikat नाम दिया है। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधने से दोनों कुछ ही दिन दूर हैं। फिल्म निर्माता कबीर खान, निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा और निर्देशक आनंद तिवारी के शादी समारोह में शामिल होने की संभावना है।

हाल ही में जिला प्रशासन ने शादी के लिए कानून व्यवस्था की व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए एक बैठक आयोजित की। मीटिंग शुक्रवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह, एडीएम सूरज सिंह नेगी और इवेंट कंपनी के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में हुई। इसमें होटल स्टाफ के सदस्य भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि जहां कैटरीना कैफ और विक्की की शादी की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। उनके रोमांस की अफवाहें तब शुरू हुई जब कैटरीना ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में कहा कि वह विक्की के साथ काम करना चाहेंगी और वे एक साथ अच्छे दिखेंगे। दोनों को कई इवेंट्स और मौकों पर साथ देखा गया है। हाल ही में कैटरीना को विक्की की फिल्म 'सरदार उधम' की एक विशेष स्क्रीनिंग में दिखाई दी थी।

Posted By: Navodit Saktawat