KBC-13 1000th Episode: पकड़ा गया अमिताभ बच्चन का ‘झूठ’, जया बच्चन ने खोली पोल, नातिन नव्या ने भी घेरा

Updated: | Wed, 01 Dec 2021 01:24 PM (IST)

KBC 13 1000th episode । टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 1000 वां एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस खास एपिसोड को जो प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं। साथ ही जया बच्चन सहित परिवार के अन्य सदस्य अमिताभ बच्चन की खिंचाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि एपिसोड के दौरान जया बच्चन भी वीडियो कॉल के जरिए शामिल होती है और बिग-बी से जुड़ी कई पोल खोलती है। बिग बी के घर के अंदर कई राज पोती नव्या नवेली और बेटी श्वेता भी सभी के सामने उजागर कर देते हैं।

1000 वें एपिसोड में हॉट सीट पर बेटी नंदा व नातिन नव्या

इस खास एपिसोड में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और पोती नव्या नवेली हॉट सीट पर बैठे नजर आ रही है। नए प्रोमो में जया बच्चन एक वीडियो कॉल पर कहती दिखाई देती है कि 'आप इनको फोन करिए, कभी फोन उठाते नहीं हैं', तब अमिताभ ने तुरंत जवाब देते हैं कि 'अगर इंटरनेट खराब हो गया है तो हम क्या करें भाई?' इस बात बेटी नंदा और नातिन नव्या भी अमिताभ बच्चन को घेर लेती है। इंटरनेट कनेक्शन के बहाने पर बेटी श्वेता कहती है कि 'सोशल मीडिया पर फोटो डालेंगे, ट्वीट करेंगे, तब इंटरनेट रहता है'

वहीं बाद में नव्या ने अमिताभ से एक सवाल पूछा, 'जब हम पार्लर से आते हैं तो आप नानी से कहते हैं कि वह कितनी अच्छी लगती है, आप झूठ बोलते हैं या सच में अच्छी लगती है, लेकिन बिग बी हंसकर इस सवाल का जवाब टाल देते हैं। जया को देखते हुए कहा, 'जया, तुम कितनी अच्छी लग रही हो। लेकिन जया मानने को तैयार नहीं थी।

जया बच्चन बोलीं, तुम झूठ बोलते अच्छे नहीं लगते

इस हंसी मजाक के दौरान जया बच्चन भी अमिताभ बच्चन को खूब घेरती है। जब अमिताभ बच्चन कहते हैं कि जय, तुम कितनी अच्छी लग रही हो तो जया बच्चन अमिताभ से कहती हैं कि , 'झूठ बोलते हुए तुम अच्छे नहीं लगते।' इन झलकियों से साफ है कि इस कड़ी में अमिताभ से जुड़े और भी कई राज सामने आने वाले हैं।

Posted By: Sandeep Chourey