Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय बनीं सूरज नांबियार की ब्राइड, देखें शादी फंक्शन की खूबसूरत Photos

Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने मलयाली रीति-रिवाजों से शादी की।

Updated: | Thu, 27 Jan 2022 03:38 PM (IST)

Mouni Roy Wedding: अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) आज (गुरुवार) एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस कपल ने गोवा में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मलयाली रीति-रिवाजों से शादी की। कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन 26 जनवरी से शुरू हुआ था। मौनी की शादी फंक्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लाउज के साथ रेड और गोल्ड बॉर्डर वाली ट्रेडिशनल व्हाइट साड़ी पहनी थी। मौना ने अपने लुक को गोल्ड ज्वैलरी के साथ पूरा किया।

मौनी रॉय के करीबी दोस्त और नागिन के सह-कलाकार अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने पोस्ट में कैप्शन लिखा, 'मिस्टर एंड मिसेज नांबियार।' बता दें मौनी रॉय और सूरज नांबियार अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधे रहे हैं। उन्होंने कभी एक-दूसरे को डेट करने या शादी करने की पुष्टि नहीं की। मौनी जहां मनोरंजन इंडस्ट्री की लोकप्रिय फेस हैं। वहीं सूरज नांबियान एक इंटरप्रेन्योर हैं। कर्नाटक के बेंगलुरु में 6 अगस्त को जन्मे सूरज ने अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा जैन इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल से की। उन्होंने सिविल इंजीनिरिंग में बीटेक किया है।

सूरज नांबियार दुबई में स्थित एक व्यवसायी और निवेश बैंकर है। उनका एक भाई है, जिसका नाम नीरज है। वह पुणे स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सह-संस्थापक हैं। मौनी और सूरज पहली बार दुबई में नए साल की पूर्व संध्या 2019 पर एक-दूसरे से मिले और प्यार हो गया। दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों लवबर्ड्स गोवा में एक फाइव स्टार रिजॉर्ट में अपने परिवार और दोस्तों के लिए वेडिंग पार्टी होस्ट करेंगे। मौनी और सूरज की शादी में अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया, जिया मुस्तफा, मनमीत सिंह समेत कई हस्तियां शामिल हुईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

Posted By: Sandeep Chourey