HamburgerMenuButton

Neha Kakkar बनेंगी पटियाला की बहू, Rohanpreet Singh के साथ किया प्यार का इजहार

Updated: | Sat, 10 Oct 2020 06:39 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका Neha Kakkar अब पटियाला की बहू बनेंगी। नेहा पटियाला के रहने वाले गायक Rohanpreet Singh के साथ शादी करने जा रही हैं। रोहनप्रीत के परिवार ने स्वीकार किया कि नेहा और रोहनप्रीत का रोका (मंगनी) हो गया है। तीन दिन से दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा हो रही थी।

शुक्रवार सुबह नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ फोटो शेयर कर लिखा 'यू आर माइन।' इस पोस्ट पर बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारों की ओर से बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया था। रोहनप्रीत ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बाबू आई लव यू सो मच मेरी जान.. हां मैं तुम्हारा हूं’।

कुछ देर बाद रोहनप्रीत ने भी नेहा के साथ फोटो साझा की और लिखा 'मीट माई जिंदगी।' दोनों की ओर से शेयर की गई फोटो के बाद चर्चा शुरू हो गई कि वे जल्द शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस महीने के अंत में इनकी शादी की संभावना है।

रोहनप्रीत ने वर्ष 2007 में लिटिल चैंप टीवी शो में दूसरा स्थान हासिल किया था। वे रियलिटी सिंगिंग शो राइजिंग स्टार-2 में भी हिस्सा ले चुके हैं। इस साल की शुरुआत में रोहनप्रीत को कलर्स टीवी के शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी देखा गया था।

रोहनप्रीत के परिवार में सब खुश :

रोहनप्रीत सिंह के पिता गुरिंदरपाल सिंह पॉवरकाम में जूनियर इंजीनियर हैं। उन्होंने माना कि रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ का रोका हो गया है। अगला समारोह भी जल्द तय होगा। माता दलजीत कौर गृहिणी हैं। रोहनप्रीत की दो बहनों रशमिंदर कौर और अमनप्रीत कौर की शादी हो चुकी है। इस रिश्ते से परिवार के लोग बहुत खुश हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की वायरल हो रही फोटो को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसे रोका सेरेमनी की फोटो बताया जा रहा है। इस तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत सोफे पर बैठे हुए हैं नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा के हाथ में बैग के साथ कुछ गिफ्ट जैसा नजर आ रहा है। नेहा इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत के साथ 2 लोग और नजर आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों रोहनप्रीत के पिता गुरिदरपाल सिंह और मां दलजीत कौर हैं।

Posted By: Kiran K Waikar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.