HamburgerMenuButton

ऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो वायरल, सलमान खान को बताया था सबसे गॉर्जस मैन

Updated: | Tue, 22 Jun 2021 08:05 AM (IST)

मुंबई Old video of Aishwarya Rai viral। फिल्मी दुनिया में कई ऐसी लव स्टोरी है, जो सफल नहीं हो सकी है। इनमें एक सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ी है ऐश्वर्या राय और सलमान खान की। दोनों की राहें अब भले ही अलग है, लेकिन ऐश्वर्या और सलमान का नाम कहीं न कहीं फिर भी सुर्खियों में बना रही रहता है। हाल ही में इन दोनों कलाकारों की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' को 22 साल पूरे हुए। ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय से सबसे सेक्सी और गॉर्जस मैन का नाम पूछा गया था तो इसमें ऐश्वर्या ने सलमान खान का नाम लिया था।

सिमी ग्रेवाल के शो का हिस्सा थी ऐश्वर्या राय

वायरल हो रहा वीडियो में ऐश्वर्या राय सिमी ग्रेवाल के चैट शो की मेहमान थी और इसमें सिमी ग्रेवाल ने ऐश्वर्या राय से पूछा था कि आप सबसे सेक्सी और गॉर्जस पुरुष किसे कहेंगी? तो ऐश्वर्या ने कहा था कि यह बहुत मुश्किल है। बाद में ऐश्वर्या जवाब देती है कि क्या इसे 'चार्मिंग' से रिप्लेस कर सकते हैं? इस पर सिमी ग्रेवाल ऐश्वर्या से सेक्सी और गॉर्जस पर ही जवाब देने को कहती हैं। तब ऐश्वर्या शरमाते हुए जवाब देती है कि 'मैं ऐसे इंसान का नाम लेना चाहूंगी जो हाल ही में बेस्ट इंडियन मैन की लिस्ट में इंटरनेशनल लेवल पर चुना गया है, सलमान खान। ऐश्वर्या साथ ही यह भी कहती है कि सलमान के फीचर्स बहुत अच्छे हैं वह बेहद अच्छे दिखते हैं।

विवाद के बाद हुआ था ब्रेकअप, फिर अभिषेक बच्चन से शादी

गौरतलब है कि ऐश्वर्या रॉय और सलमान के अफेयर की खबरें 1999 में शुरू हुई थीं। यह इंटरव्यू उसी वक्त का है। तब 2001 में शाहरुख खान की फिल्म चलते-चलते की शूटिंग के वक्त दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 18 जून को उनकी इस फिल्म की रिलीज को पूरे 22 साल हो चुके हैं। फिल्म की कास्ट ने बीते दिनों इस मौके पर सोशल मीडिया पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेराय से भी ऐश्वर्या की खबरें आई, लेकिन ऐश्वर्या ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की। बाद में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.