HamburgerMenuButton

Bollywood में रणवीर सिंह के 10 साल पूरे, फैन ने दिया शानदार गिफ्ट

Updated: | Tue, 19 Jan 2021 05:42 PM (IST)

मुंबई । रणवीर सिंह इस पीढ़ी के सबसे बड़े सुपरस्टारों में शामिल हैं और उन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर एक एक्टर के रूप में अपनी चमक और प्रतिभा का दमदार प्रदर्शन किया है। इस बेहद प्रतिभाशाली और मशहूर अभिनेता ने हर किस्म के लेबल को चुनौती दी है, चाहे फिल्मों में लीक से हटकर अपने किरदार चुनने का मामला हो, चाहे उनके विचित्र, विलक्षण किंतु निर्दोष फैशन सेंस की बात हो या फिर उनकी शानदार शोमैनशिप को ही ले लीजिए, हर मामले में रणवीर सबसे अलग पहचाने जा सकते हैं।

कोई आश्चर्य नहीं कि उन पर ‘द अल्टीमेट शोमैन ऑफ इंडिया’ का तमगा लग चुका है। रणवीर के लंबे-चौड़े काम ने उनकी एक युवा प्रशंसक को इस कदर प्रेरित किया कि उसने सिनेमा जगत में रणवीर का दशक सेलिब्रेट करने के लिए एक कस्टम-मेड जैकेट तैयार कर दी है। अपने प्रशंसक की इस प्यारी अदा से यह सुपरस्टार इतना मोहित है कि उसने इस जैकेट को अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाने का फैसला किया है।

एक सेल्फ-मेड ऑउटसाइडर रणवीर ने अपनी विशुद्ध प्रतिभा के जरिए भारतीय सिनेमा में एक बेंचमार्क स्थापित किया है। सिनेमा जगत में रणवीर के एक दशक का जश्न मनाने के लिए उन्हें यह जैकेट भेंट की गई है। जैकेट तैयार करने वाली रणवीर की 23 वर्षीय प्रशंसक चांदनी अडवाणी, जो पुणे में रहने वाली एक आर्टिस्ट और इंटरप्रेन्योर हैं। उन्होंने दावा किया है कि “रणवीर बॉलीवुड की शोभा बढ़ाने वाले अब तक के सबसे करिश्माई सुपरस्टार हैं। हमारे लिए रणवीर अल्टीमेट शोमैन हैं, क्योंकि अपनी फिल्मों के जरिए और जिस तरह से वह अपनी जिंदगी जीते हैं, वह लगातार हमें इंटरटेन करते रहते हैं और हमारे साथ जुड़े रहते हैं। वह खुशियां बिखेरते चलते हैं।

यही वजह है कि मेरे जैसे फैन उनके कामयाब होने और उनको नई ऊंचाइयां हासिल करते देखने के लिए मरे जा रहे हैं। यह जैकेट उनकी शोमैनशिप से प्रेरित है और अपनी सिनेमाई पारी में उनके दशक जड़ने को समर्पित है। हमारे लिए उन्होंने सिनेमा का लैंडस्केप ही बदल कर रख दिया है और मैं इस भावना को एक ठोस रूप देना चाहती थी। यह उनके टैलेंट के लिए, उनके काम के लिए और उनके द्वारा लगातार रची जा रही मूल्यवान विरासत के लिए एक सौगात है।“

रणवीर की यह जैकेट अनोखी और अद्वितीय है क्योंकि चांदनी ने इसमें अपने हाथ से पेंटिंग की है और इस पर उन्होंने रणवीर के माइलस्टोन पलों को उभारा है। जैकेट को पेंट करने में चांदनी को 2 साल का वक्त लगा, जिसे वह अपना ‘मास्टरपीस’ बताती हैं।

रणवीर की आगामी सभी फिल्में टेंट-पोल मूवीज हैं, जो दुनिया भर के थिएटरों में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक ‘83’ और वाईआरएफ की बहुप्रतीक्षित सोशल इंटरटेनर ‘जयेशभाई जोरदार’ तथा रोहित शेट्टी की भारी पागलपन से भरी कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ शामिल हैं।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.