Crackdown Season-2 में नजर आएंगी रश्मि अगडेकर, साकिब और श्रिया पिलगांवकर के करेंगी काम

Updated: | Fri, 03 Dec 2021 12:54 PM (IST)

Rashmi Agdekar । रश्मि अगडेकर इंटर्न 2 अभिनेत्री, जो हमेशा अपने आश्चर्यजनक अभिनय कौशल और अपनी उपस्थिति के लिए शहर की चर्चा रही है, अपने सभी प्रशंसकों को अपने दैनिक जीवन के अपडेट से संबंधित लूप में रखना जानती है. क्योंकि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सक्रिय है। इंटर्न 2 की बड़ी सफलता के बाद, रश्मि अगडेकर एक नए प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस क्रैकडाउन सीजन 2 नाम की अपकमिंग सीरीज में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस इस बार बिल्कुल अलग रोल में नजर आ रही हैं। क्रैकडाउन 2 एक भारतीय स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसका निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है, जिसमें साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर और रश्मि अगडेकर के साथ कई अन्य कलाकार हैं।

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर अपने बहुमुखी अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने हर प्रदर्शन में खुद को ढाल लिया है, जिससे उसके दर्शक स्तब्ध रह गए हैं। उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही क्रैकडाउन 2 की घोषणा करेंगी।

काम के मोर्चे पर, रश्मि अगडेकर ने 2017 में वेब श्रृंखला "देव डीडी" में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और "आई एम मेच्योर" में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे समीक्षकों द्वारा सराहा गया। वह वेब सीरीज "रसभरी" में स्वरा भास्कर के साथ नजर आई थीं। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म "अंधाधुन" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। रश्मि अगडेकर जल्द ही अपने रोमांचक आगामी प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने वाली हैं।

Posted By: Sandeep Chourey