VIDEO: जेल में बेटे से मिले Shahrukh Khan, वकील को उम्मीद- दिवाली से पहले हो जाएगा न्याय

Updated: | Thu, 21 Oct 2021 01:05 PM (IST)

Shahrukh Khan (शाहरुख खान) का बेटा आर्यन खान ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड़ जेल में कैद है। इस बीच, गुरुवार सुबह Shahrukh Khan आर्थर रोड़ जेल पहुंचे, जहां करीब 20 मिटन तक बेटे आर्यन से मुलाकात की। इस बीच, आर्यन की जमानत पर गुरुवार को हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया, लेकिन तत्काल सुनवाई नहीं हो सकी। मामले में आरोपी मुनमुन धामेजा के वकील अली काशिफ खान ने कहा, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मेरे मुवक्किल की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख दी है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि दिवाली से पहले न्याय मिल जाएगा।

इससे पहले बुधवार को निचली अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इन्कार कर दिया था। बॉलीवुड के लोग इस पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और पूरे मामले पर राजनीति भी जारी है। नीचे देखिए Shahrukh Khan के आर्थर रोड़ जेल पहुंचने का वीडियो

क्रूज ड्रग मामले में आर्यन के अलावा उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित अन्य सह-आरोपियों को भी मुंबई की अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया था। आर्यन को दो हफ्ते पहले जेल भेजा गया था जब पिछली जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी। 14 अक्टूबर को सुनवाई के बाद सात दिनों के लिए सुरक्षित रखा गया था। अदालत के आदेश के अनुसार, जमानत न देने के कारणों को शामिल हैं- आवेदक 1 (आर्यन खान) के व्हाट्सएप चैट से यह परिलक्षित होता है कि वह अवैध नशीली दवाओं की गतिविधियों में लिप्त था। प्रतिवादी (एनसीबी का प्रतिनिधित्व करने वाले एएसजी अनिल सिंह) ने तर्क दिया कि चूंकि आवेदक नंबर 1 (आर्यन) सहित सभी आरोपी प्रभावशाली व्यक्ति हैं, इसलिए जमानत पर रिहा होने पर अभियोजन के साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ की संभावना है। इसके अलावा, एनसीबी ने आर्यन पर अवैध अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप लगाया है।

Posted By: Arvind Dubey