HamburgerMenuButton

Masaba Masaba Review: Netflix पर रिलीज हुई नीना गुप्ता और उनकी बेटी की वेब सीरीज मसाबा मसाबा, जानिए क्या है खास

Updated: | Sat, 29 Aug 2020 07:38 AM (IST)

Masaba Masaba Review: Netflix पर शुक्रवार से नई वेब सीरीज जारी हुई है, जिसका नाम है 'मसाबा मसाबा'। यह वेब सीरीज नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता की जिंदगी पर आधारित है। पहले सीजन में 6 एपिसोड जारी हुए हैं। वेब सीरीज में मसाबा की एक्टिंग की खूब तारिफ हो रही है। यह पहला मौका है जब मसाबा ने एक्टिंग में हाथ आजमाया है। मसाबा मशहूर फैशन डिजाइनर हैं और वेब सीरीज की थीम भी यही है। यानी यह वेब सीरीज सस्पेंस, थ्रिलर और क्राइम जोनर से अलग है। Masaba Masaba के बारे में कहा जा रहा है कि यह ऐसी कहानी, जो हर देखने वाले को अपनी लगेगी। इसमें रोजमर्रा की छोटी-बड़ी मुश्किलें, उनका समाधान और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रिश्ते निभाने की परीक्षा दिखाई गई है।

पहले एपिसोड में Masaba की वर्क लाइफ के साथ उनकी मां नीना के साथ बॉन्डिंग को दिखाया गया है। नानी गुप्ता बेहद नेचुरल एक्ट्रेस हैं। उन्हें देखकर नहीं लगता कि उन्हें अभिनय करने की जरूरत पड़ती होगी। शो में Nina Gupta के स्ट्रगल से लेकर Masaba को इंडिपेंडेंट बनाना और उसके बाद फैशन की दुनिया में हस्ताक्षर बन जाने तक के सफर को दिखाया गया है। शो इन दो अहम किरदारों के माध्यम से उस दौर में होने वाली गॉसिप और येल्लो जर्नलिज्म के दौर को भी दर्शाती है। वहीं Masaba की मधु मंटेना से शादी और फिर तलाक को भी दिखाया है। पहले एपिसोड में बेटी और फिर दूसर एपिसोड में Nina Gupta की जिंदगी के दिलचस्प पहलू दिखाए गए हैं। जो बेहद इमोशनल कर जाते हैं। तीसरे एपिसोड में फिर से Masaba की इंडिपेंडेंट लाइफ पर फोकस किया गया है। शो में Nina Gupta जो कि इस बात से वाकिफ हैं कि मसाबा को भारत में अभिनय करने का मौका नहीं मिलेगा, उनके लुक्स की वजह से। वह बेटी को समझाती हैं कि वह यह क्षेत्र न चुनें, शो की यही खासियत है कि इसमें हकीकत को हकीकत जैसे दर्शाने की कोशिश है। कुछ भी छुपाने या रियलिटी को जबरन करेक्ट करने और मॉडेस्ट बनने की कोशिश नहीं है। ईमानदार कांस्पेट है और ट्रीटमेंट है। इसलिए दिल को छू जाती है।

वेब सीरीज : 'मसाबा मसाबा'

कास्ट: मसाबा गुप्ता, नीना गुप्ता, नील भूपालम, रिताशा राठौर, सत्यदीप मिश्रा और अन्य।

निर्देशक: सोनम नायर

अवधि: छह एपिसोड

कहाँ देखें ?: नेटफ्लिक्स

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.