तारक मेहता की रोशन भाभी ने शेयर की पुरानी तस्वीरें, जानिए क्यों शॉक्ड हैं फैंस

Updated: | Mon, 02 Aug 2021 06:54 PM (IST)

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत के सबसे पॉपुलर टीवी शो में से एक है। इस सो के हर किरदार को लोग बखूबी जानते हैं और उनके जीवन से जुड़ी हर छोड़ी-बड़ी घटना खबर बनती है। कुछ ऐसा ही अब शो की मिसेज रोशन सोढ़ी यानि ​​अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के साथ हो रहा है। उन्होंने अपने यंग एड की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में जेनिफर को पहचानना काफी मुश्किल है। उनका यह रूप देखकर उनके फैन्स भी शॉक्ड हैं।

जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने यंग टाइम की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर कोई यह नहीं कह सकता है कि ये जेनिफर हैं। वो उस टाइम के हिसाब से ड्रेसअप हैं। हालांकि तारक मेहता में रोशन भाभी का ड्रेसिंग सेंस सबसे जुदा है।

पोस्ट के साथ लिखा इमोशनल नोट

जेनिफर ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त के लिए एक लंबा इमोश्नल नोट लिखा जो अब उसके ही कजिन भाई की पत्नी है। फोटो कैप्शन में जेनिफर ने इस नोट में बताया कि कैसे वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड करतीं थीं। उन्होंने अपने मजेदार समय के बारे में सब कुछ साझा किया। जेनिफर ने लिखा "हमने न केवल अपना पूरा बचपन एक साथ बिताया, बल्कि हमने जो कुछ भी किया उसकी सबसे अच्छी यादें हैं। चाहे वह मेरी सनी पर बरगी या सदर की ओर हो या नवनीता में शाम 5 बजे खाने की या एक साथ ग्रोटो में जाना। या फिर कॉफी हाउस/अन्ना के कैफे में खाना, भुक्कड़ जैसे पेस्ट्री और पेटिस खाना।"

बहन को बेफकूफ बनाती थीं जेनिफर

जोनिफर ने आगे लिखा,"हर दिन अपनी बहन को बेवकूफ बनाना और उसे चाय बनाने की सजा देना। रामलाल से ढेर सारी चाय पीना, हर दशहरे साथ में देखना और सबके कपड़ों पर कमेंट करना। हमारा कोड वर्ड और उल्टी पुल्टी भाषा, जब तुम्हारा घर बंद होता था तो हम अमरूद के पेड़ पर चढ़कर और फिर सभी छत की टाइलों को पार करके तुम्हारे घर जाते थे। सबसे अच्छा एपिसोड तब था जब मैं हर महीने तुम्हारे सख्त दादा से मेनका की आवाज में बात करके बेवकूफ बनाने थे। हे भगवान, हम कल्पना नहीं कर सकते कि हमने यह सब किया है।"

Posted By: Shailendra Kumar