HamburgerMenuButton

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने जमीन बेचने से किया इंकार, सुंदरलाल कर चुके सौदा

Updated: | Fri, 26 Feb 2021 09:49 AM (IST)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब सीवी के सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पात्र जेठालाल को सब पसंद करते हैं। लोगों को तब भी बड़ा मजा आता है जब जेठालाल किसी मुश्किल में फंसते हैं। अभी ऐसा ही हो रहा है। नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स बचाने की आखरी उम्मीद पर पानी फिर गया है। जेठालाल अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर अपनी दुकान बचाने वाले थे। वह सुंदरलाल से बात कर जमीन का सौदा भी तय कर लेते हैं। उन्हें लगता है बापूजी का जमीन बेचने का सुझाव गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पर आया हुआ आर्थिक संकट दूर करेगा।

इसी राहत में जेठालाल शांति और सुकून से सोने चले जाते हैं, लेकिन सपने में अपने दादाजी को अचानक देख जेठालाल चौंक जाते हैं। वह जेठालाल से गड़ा परिवार की पुश्तैनी जमीन के बारे में बातचीत करते हैं। बातों में दादाजी जेठालाल को कुछ ऐसी बात बताते हैं कि वह सुनकर जेठालाल का मन बेचैन हो जाता है। वहीं दूसरी ओर सुंदरलाल ने जमीन का सौदा पक्का कर दिया है। बता दें, कोरोनाकाल में जेठालाल को व्यापार में तगड़ा घाटा हुआ है। लॉकडाउन में भोगीलाल ने करोड़ों का माल लिया था, जिसका भुगतान वो नहीं कर पाया है। इसका असर यह हुआ कि जेठालाल को दुकान और अपने घर बेचने की नौबत आ गई।

आखिरकार क्या होगा पूर्वजों के इस जमीन का रहस्य जिससे जेठालाल की नींद उड़ गयी है? क्या सुंदरलाल ने जमीन का सौदा पक्का कर एडवांस ले लिया है? जेठालाल की जीवन की मुसीबतें ख़त्म होने का नाम न ले रही। कैसे निकलेंगे आखिकार जेठालाल इन सब परेशानियों से बाहर यह देखना काफी रोमांचक होगा। क्या होगा आगे जानने के लिए देखते रहिये Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.