HamburgerMenuButton

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah दर्शकों को लगने लगा बोरिंग, पढ़िए Shailesh Lodha की रिएक्शन

Updated: | Wed, 14 Oct 2020 07:52 AM (IST)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' देश के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है। यह शो 12 सालों से चल रहा है। इस बीच, कुछ दर्शकों की ओर से आवाज उठाई गई कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah बीच-बीच में बोरिंग हो जाता है। शो में तारक मेहता का रोल करने वाले जाने-माने कवि Shailesh Lodha ने इसका जवाब दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान यह सवाल पूछे जाने पर शैलेष लोढ़ा ने कहा, यहां बात ऊबने की नहीं है। यह मानव स्वभाव है। विचार प्रक्रिया समय के साथ विकसित होती रहती है। इसलिए, तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसा शो, जो 12 साल से अधिक समय से चल रहा है, यह बिल्कुल सामान्य है कि एक ही दर्शक इस स्तर पर पात्रों और सामग्री को अलग ऐसी राय रख सकता है।

शैलेष लोढ़ा ने आगे कहा, सालों से Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के अभिनेता और उनके किरदार एक जैसे हैं और यह शो अब भी टीआरपी के लिहाज से देश के शीर्ष 5 शो में शामिल है, जो साबित करता है कि दर्शक अब भी हमारे हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने देखें हैं उतार-चढ़ाव

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने हाल के दिनों में कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। सबसे बड़ा झटका दिशा वकानी यानी शो की दया बेन ने दिया था। दया बेन ने मां बनने के लिए छुट्टी ली थी, लेकिन अब तक शो में नहीं लौटी हैं। वहीं बीते दिनों अंजलि मेहता का रोल कर रहीं नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया। सोढ़ी की भूमिका में भी नया कलाकार लाया गया है। ताजा खबर है कि जेठालाल की दुकान में काम करने वाले नट्टू काका यानी 65 वर्षीय घनश्याम नायक की तबीयत भी खराब हो गई है। लॉकडाउन के बाद से वे शो पर नहीं आए हैं। खबर है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी सर्जरी की जाएगी।

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.