HamburgerMenuButton

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता के हाथ क्या आएगा, डाइट या रसगुल्ला

Updated: | Thu, 21 Jan 2021 01:14 PM (IST)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चष्मा के तारक मेहता रसगुल्ला खाने की इच्छा के लिए उनका डाइट तोड़ने वाले हैं। दरअसल अय्यर रसगुल्ले का डिब्बा जेठालाल के घर पहुंचाते हैं। तारक मेहता जो जेठालाल के घर पहले से मौजूद होते हैं, उनकी आंखे रसगुल्ले से भरा हुआ यह डिब्बा देख चमक उठती हैं। उन्हें लगता है कि अंजलि की अनुपस्थिति रसगुल्ले खाने का सुनहरा मौका लेकर आई है, पर दुर्भाग्य से, जेठालाल, टप्पू और चम्पकलाल सभी रसगुल्ले खा जाते हैं और तारक मेहता के हाथ कुछ नहीं बचता। तारक की रसगुल्ले खाने की उम्मीद अब भी बची हुई है, क्योंकि बबीता रसगुल्ले का एक डिब्बा उनके घर भी भिजवाती हैं, पर अब दिक्कत इतनी से है कि तारक और रसगुल्ले के बीच उनकी पत्नी अंजलि आ जाती है। वहीं दूसरी ओर तारक की रसगुल्ला खाने की इच्छा इतनी बढ़ती है कि वह अब उनकी पत्नी अंजलि और उनकी डाइट प्लान के खिलाफ आवाज़ उठाने को तैयार हो गए हैं।

कैसे पूरी होगी तारक की रसगुल्ला खाने की इच्छा? क्या अंजलि तारक को रसगुल्ले खाने देगी ? इसका फैसला इस बार दर्शकों के हाथों में होने वाला है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा उनकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक पोल लगाएगा, जहा दर्शकों की राय ली जाएगी और उनके वोट के अनुसार यह तय होगा कि तारक मेहता को रसगुल्ले खाने मिलने वाले है या नहीं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए हैडिंग पर क्लिक करें

दयाबेन से अब भी बात करता है टप्पू, गोगी का है मौसेरा भाई

नट्टू काका ने दयाबेन को किया याद, कहा- पूरी टीम इंतजार करके थक गई

गोकुलधाम सोसाइटी में आई नई दुल्हन, लेकिन पोपटलाल अभी भी कुंवारे

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.