TKMOC: तारक मेहता पर करेले का भूत या कर रहे थे ढोंग? उनके राज़ का होगा पर्दाफाश

तारक मेहता क्यों कर रहे थे करेले से डरने का नाटक, इस राज के उठेगा पर्दा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अगले एपिसोड में

Updated: | Wed, 19 Jan 2022 08:24 PM (IST)

जनवरी 19, 2022: नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड में तारक मेहता का राज़ गोकुलधामवासियों के सामने आने वाला है। तारक मेहता करेले से डर रहे थे या यह सब ढोंग कर रहे थे? अंजलि को बहुत बुरा लगता है, जब उसे तारक मेहता की इस योजना के बारे में पता चलता है और वह गोकुलधाम सोसाइटी में एक पल भी नहीं रुकने का निर्णय लेती है। अन्य गोकुलधामवासी भी तारक मेहता की सच्चाई जानकर हैरान हो जाते हैं।

पिछले कुछ दिनों से सभी गोकुलधामवासी, तारक मेहता और उनके करेले के प्रति अजीबोगरीब व्यवहार को लेकर चिंतित थे। सभी रहिवासी अपनी ओर से इसका हल ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे थे। डॉ हाथी भी तारक मेहता के बर्ताव का कारण समझने की कोशिश कर रहे थे, पर उनके हाथ भी कुछ नहीं आ रहा था। फिर गोकुलधामवासी उनके पहचान के एक बाबा को सोसाइटी में बुलाने का निर्णय लेते हैं। उन्होंने सुना था कि वह बड़ी आसानी से भूत भगाते हैं।

इसके लिए तारक मेहता को एक कुर्सी पर बिठाकर उनके चेहरे पर लाल मिर्च पाउडर छिड़कना, और इस तरह के कई अनोखे तरीके तारक मेहता पर आजमाने होंगे। यह पता चलते ही सिर्फ तारक मेहता ही नहीं बल्कि वहां मौजूद सभी गोकुलधामवासी भी डर जाते हैं। यह अनुभव तारक मेहता के लिए भी बहुत दर्दनाक साबित होता और इससे बचने का सिर्फ एक ही रास्ता देख ताकर मेहता आखिरकार गोकुलधामवासियों को सच बता देते हैं।

पर क्या है वह कारण जिससे तारक मेहता को इतना बड़ा नाटक रचना पड़ा? क्या सच जानकर उन्हें अंजलि और अन्य गोकुलधामवासी माफ़ कर पाएंगे? जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर। आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के सर्जक और निर्माता असित कुमार मोदी है। यह भारतीय टेलीविजन शो पहली बार 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित किया गया था और शो के 3300 से अधिक एपिसोड पूरे हुए हैं।

Posted By: Shailendra Kumar