TRP Report Week 29: अनुपमा टीआरपी में नंबर वन, इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले से पहले टॉप 5 में कायम

Updated: | Thu, 29 Jul 2021 05:08 PM (IST)

TRP Report Week 29: टीआरपी लिस्ट 29वें हफ्ते की जारी हो गई है। यह पिछले सप्ताह की तरह ही है। सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली का 'अनुपमा' सीरियल टॉप 1 पर बना हुआ है। नील भट्ट और आयशा सिंह का 'गुम है किसी के प्यार में' दूसरे स्थान पर है। इसके बाद इम्ली, इंडियन आइडल 12 और ये है चाहते हैं। हैरान कर देने वाली बात हैं कि सुपर डांसर और खतरों के खिलाड़ी शीर्ष 5 में जगह नहीं बना पाया है।

अनुपमा (Anupamaa)

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमा लगातार आठवें हफ्ते टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। यह भारतीय टेलीविजन के चर्चित सीरियल में से एक है। शो की बात करें तो वनराज अपने कैफे को बड़ा बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। वहीं अनुपमा ने सिर्फ अपने डांस एकेडमी पर फोकस करने का फैसला किया है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

नील भट्ट और आयशा सिंह की मुख्य भूमिका के साथ, गुम है किसी के प्यार में पिछले छह हफ्तों से टीआरपी सूची में दूसरे स्थान पर है।

इम्ली (Imlie)

सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी स्टारर ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है। टीआरपी सूची में तीसरा स्थान हासिल किया है।

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)

शो अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहा है। यह अपना चौथा स्थान बरकरार रखने में सफल रहा। यह पहले ही घोषणा की जा चुकी है कि गायन रियलिटी शो समाप्त हो रहा है। ग्रैंड फिनाले की तारीख 15 अगस्त को होने की संभावना है। वर्तमान में, शीर्ष छह प्रतियोगी पवनदीप राजन, शनमुख प्रिया, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, अरुणिता कांजीलाल, और निहाल टौरो हैं।

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahtein)

शरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो 'ये हैं चाहतें' पांचवें नंबर पर है।

Posted By: Shailendra Kumar