HamburgerMenuButton

आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi फिल्म रिलीज होने से पहले विवाद में, कमाठीपुरा के लोगों ने लगाया ये आरोप

Updated: | Sun, 07 Mar 2021 06:17 PM (IST)

अभिनेत्री आलिया भट्टी (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज होने से पहले विवादों में आ गई है। कमाठीपुरा (Kamathipura) के लोगों ने मूवी को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया है। उनका कहना है कि फिल्म में कमाठीपुरा इलाकों का चित्रण गलत तरीके से किया गया है। इस फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) है। इससे पहले भी उनकी फिल्म बाजीराव मस्तानी और पद्मावत को लेकर काफी विवाद हुआ था। गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में आलिया को कमाठीपुरा के एक वेश्यालय की प्रमुख तौर पर दर्शाया गया है। कमाठीपुरा के निवासियों ने इसे मुंबई का रेड लाइट एरिया बताने पर शर्मिंदगी जाहिर की है। यहां के लोगों को लगता है कि 200 साल के इतिहास को संजय लीला भंसाली ने धूमिल किया है और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने यह भी कहा कि कड़ी मेहनत के बाद दाग हटाने का प्रयास किया गया था।

कमाठीपुरा के लोगों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि आलिया और डायरेक्टर संजय 200 साल के इतिहास को मलिन कर रहे हैं। यह बहुत शर्मनाक, हमारी भावनाओं को आहत किया है। कमाठीपुरा से जुड़े नाम के दाग को हटाने के लिए यहां के लोग कड़ी मेहनत की है। यह फिल्म वर्तमान और आने वाले पीढ़ी को खराब करेगी। उन्होंने आरोप लगाया है कि निर्देशक दूसरे की तकलीफों को छोड़ पैसा कमाने में लगे हुए हैं। बता दें यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज हो रही है।

Posted By: Navodit Saktawat
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.