गदर 2: तारा सिंह और सकीना के लुक में नजर आए सनी देओल-अमीषा पटेल, फोटोज वायरल

Updated: | Fri, 03 Dec 2021 02:51 PM (IST)

Gadar 2: साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' सुपरहिट हुई थीं। अब 20 सालों बाद दोबारा इस प्रेम कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर मूवी की शूटिंग शुरू करने पर फैंस को इसकी जानकारी दी। उन्होंने सेट की कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें अभिनेत्री सकीना और सनी देओल तारा सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं।

फोटोज हो रही वायरल

अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं सनी देओल, महरून कुर्ता, सफेद पायजामा और ऑफ व्हाइट कलर की पगड़ी बांधे दिखाई दे रहे हैं। अमीषा ने पोस्ट में कैप्शन लिखा कि गदर 2, मुहूर्त शॉट। हम सभी के लिए शानदार एक्स्पीरिंयस रहा।

अनिल शर्मा ने किया डायरेक्ट

फिल्म गदर को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था। अमीषा पटेल और सनी देओल को लीड रोल में काफी सराहना मिली थीं। अब 20 सालों बाद फिर सुपरहिट जोड़ी सिनेमाघरों में तहलका मचाने आ रही है। मूवी में उत्कर्ष शर्मा ने सनी और अमीषा के बेटे का किरदार निभाया था। गदर 2 को जी स्टूडियो और अनिल शर्मा प्रोड्यूस करेंगे। स्टोरी को शक्तिमान ने लिखा है। बता दें इससे पहले दशहरे पर सनी देओल ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, दो दशकों के बाद आखिरकार खत्म हुआ इंतजार। दशहरे के पावन पर्व पर पेश है गदर 2 का मोशन पोस्टर। कथा जारी है।

Posted By: Arvind Dubey