HamburgerMenuButton

Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम के ट्रेलर ने किया धमाका, देखें Video

Updated: | Wed, 14 Oct 2020 03:16 PM (IST)

Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की हॉरर-थ्रिलर फिल्म लक्ष्मी बम का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया। अक्षय कुमार पहली बार इस फिल्म में ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आ रहे है। अक्षय भूलभुलैया में भूत भगाने वाले डॉक्टर के किरदार में थे, मगर इस बार वो खुद भूत का शिकार बने हैं। लक्ष्मी बम इस साल दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जा रही है।

कियारा आडवाणी के साथ अक्षय की दूसरी फिल्म है। दोनों ने इससे पहले गुड न्यूज में साथ काम किया था, मगर कियारा उनकी हीरोईन नहीं थी। लक्ष्मी बम की कहानी के अनुसार, अक्षय के किरदार में एक ट्रांसजेंडर की आत्मा आ जाती है, जिसे बदला लेना है और इसके बाद सभी की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है।

Laxmmi Bomb अगले महीने 9 तारीख़ को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने 8 अक्टूबर को ट्रेलर की जानकारी देते हुए ट्वीट किया- हंसोगे, डरोगे और अपने घर वालों के साथ मिलकर कल सबसे बड़ा धमाका देखोगे। लक्ष्मी बम का ट्रेलर कल आ रहा है। लक्ष्मी बम अक्षय की साल 2020 की पहली फिल्म होगी। इस साल कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघर बंद होने की वजह से कोई फिल्म रिलीज नहीं हो सकी।

अक्षय कुमार की इस फिल्म को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के दर्शक बड़े पर्दे पर भी देख सकेंगे, क्योंकि फ़िल्म वहां 9 नवम्बर को वहां सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'लक्ष्मी बम' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह तमिल ब्लॉकबस्टर 'मुनि 2- कंचना' का आधिकारिक रीमेक है। पहले इस फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाना था, लेकिन Covid-19 महामारी के बाद सिनेमाघर बंद होने की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई थी।

अक्षय ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा 16 सितम्बर को की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बम।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय की इस साल रिलीज के लिए तय फिल्में अब 2021 में आएंगी। इनमें सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडेय और बेलबॉटम शामिल हैं। वैसे, केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने की अनुमति दे दी है, मगर अभी तक किसी फिल्म के सिनेमाघर में रिलीज की घोषणा नहीं हुई है।

Posted By: Kiran K Waikar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.