HamburgerMenuButton

Gujrat Road Accident: सडक हादसों में 18 लोगों की मौत, PM मोदी व राष्ट्रपति ने भी जताया शोक

Updated: | Wed, 18 Nov 2020 06:32 PM (IST)

अहमदाबाद Gujrat Road Accident । गुजरात में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत हो गई। सूरत से पालीताणा दर्शन के लिए जा रहे आहीर परिवार के 5 लोगों सहित 11 महिला, पुरुष व बच्‍चों की एक ही सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं सुरेंद्रनगर के लखतर रोड पर कार के पेड से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आहीर परिवार के साथ हुए हादसे पर शोक व्यक्त किया है।

दर्शन के लिए निकला था पूरा परिवार

वडोदरा हाइवे के वाघोडिया क्रॉसिंग पर ट्रेवल टेम्‍पो के ट्रेलर में घुस जाने से सूरत के आहीर परिवार के 5 लोगों समेत 11 की मौत हो गई। तीन भाईयों का परिवार दीपावली के बाद डाकोर, वडताल तथा पावागढ धाम के दर्शनों के लिए निकला था। इस हादसे में 17 अन्‍य घायलों को वडोदरा के एसवीपी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने जताई संवेदना

प्रधानमंत्री मोदी ने वड़ोदरा में हुए सड़क हादसे पर दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। मेरी प्रार्थना है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं। प्रशासन दुर्घटना स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी तथा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस घटना पर दुख जताते हुए शोक संतप्‍त परिजनों के प्रति सांत्‍वना व्यक्त की है।

कलेक्‍टर शालिनी अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक ने अस्‍पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की। भाजपा के अध्‍यक्ष सीआर पाटिल ने सूरत के पूणा गाम के आशानगर सोसायटी में रहने वाले परिजनों से मुलाकात कर सांत्‍वना दी। सुरेंद्रनगर की लखतर रोड पर एक कार बेकाबू होकर पेड से जा टकराई जिसमें एक ही परिवार के 3 जनों की मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्‍य हादसों में 4 लोगों की जान चली गई।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.