HamburgerMenuButton

Surat ONGC Hazira Plant Fire: सूरत के ओनजीसी प्लांट में धमाके के बाद लगी भीषण आग, देखें वीडियो

Updated: | Thu, 24 Sep 2020 02:27 PM (IST)

Surat ONGC Hazira Plant Fire: गुजरात के सूरत में भीषण अग्निकांड हुआ है। यहां के ओनजीसी प्लांट में बीती रात करीब 3 बजे जबरदस्त धमाके के साथ आग लग गई। धमाके की गूंज दूर तक सुनाई दी। इसके बाद ऊंची लपटे उठने लगीं। सुबह तक आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। हालांकि ONGC का दावा है कि हालात पूरी तरह से काबू है। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। रहवासियों के मुताबिक, धमाका इतना जबरदस्त था कि घरों की खिड़कियों के कांच टूट गए। लोग घबराकर घरों से बाहर आ गए।

सूरत के कलेक्टर धवल पटेल के मुताबिक, तत्काल आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। जिले के तहसीलदार और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। अभी आग लगने का कारण पता नहीं चला है। आग ऑन साइट इमरजेंसी की स्थिति में रही। ऑफ साइट इमरजेंसी नहीं होने के कारण आसपास के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। यानी आग से प्लांट के अंदर जरूर खतरा था, लेकिन बाहर लोग सुरक्षित रहे। धमाके के कारण दूर तक मलबा बिखरा पड़ा है, जिसे ठंडा करने का काम शुरू हो गया है। हादसे के कारणों का पता लगने के लिए एक्सपर्ट्स की एक टीम गठित की जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.