HamburgerMenuButton

Video: Gujarat में खुली पान की दुकान तो गुटखे और बीड़ी खरीदने टूट पड़े लोग

Updated: | Mon, 04 May 2020 02:42 PM (IST)

इन दिनों देशभर के साथ गुजरात में भी लॉकडाउन है। राज्य के कुछ शहरों में तो तेजी से नए मामले सामने आ रहे हैं इसके चलते यह देश में महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा मामलों वाला राज्य बनता जा रहा है। ऐसे में यहां 3 मई के बाद भी कुछ जगहों पर लॉकडाउन आगे बढ़ाया जा सकता है। देश में जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से हर तरह की दुकाने बंद हैं और इनमें पान दुकानें सबसे पहले। गुजरात में तो सार्वजनिक जगहों पर थूकने पर जुर्माना तक लगाया जा रहा है। लेकिन गुजरात से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सोशल डिस्टेसिंग के साथ ही सरकार के नियमों की भी धज्जियां उड़ाता दिख रहा है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पान-बीड़ी की दुकान पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। दावा है कि यह दुकान कई दिनों बाद खुली थी। जानकारी के अनुसार, यह वीडियो गुजरात के सुरेंद्रनगर की है। यहां लगातार जारी लॉकडाउन के बीच थोड़ी छूट मिलने के बाद जैसे ही पान और बीड़ी की दुकान खुली तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। यह सुरेंद्रनगर के एक गांव का मामला है। दुकान खुलने की खबर मिलते ही लोग इस पर टूट पड़े और ऐसा लगा जैसे पूरा गांव यहां आ गया हो।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर चटखारे भी ले रहे हैं। वहीं कुछ लोग व्यवस्थाओं पर सवाल उठा रहे हैं कि ऐसे हालात में कोरोना संक्रमण कैसे रोका जा सकेगा।

बता दें कि गुजरात में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राज्य में अब तक 4000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं। इनमें से 197 लोगों की मौत भी हो गई है। राज्य के अमहदाबाद में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।

Posted By: Ajay Kumar Barve
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.