जोबट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल पर दुष्कर्म पीड़िता को धमकाने का केस

Updated: | Sat, 23 Oct 2021 05:36 PM (IST)

आलीराजपुर। जोबट विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल के खिलाफ शुक्रवार देर रात जोबट थाने में दुष्कर्म पीड़ित युवती को धमकाने का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि पटेल ने ज्यादती करने वाले आरोपित के साथ पीड़िता को धमकाया। पुलिस ने आइपीसी की धारा 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है। उधर, पीड़िता के पिता का एक वीडियो भी सामने आया है। उनका कहना है कि जिस दिन की यह घटना बताई जा रही है, उस दिन मैं महेश पटेल के साथ था। ऐसी कोई घटना उस दिन हुई ही नहीं।

पुलिस के अनुसार युवती जोबट की निवासी है और फिलहाल भोपाल के एक निजी कालेज में पैरा मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। कांग्रेस नेता महेश पटेल के करीबी आकाश रावत ने युवती से प्रेम संबंध बना लिए थे। आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आकाश ने युवती से संबंध तोड़ लिए। इस धोखे और दुष्कर्म की शिकायत युवती ने 1 मार्च 2021 को दर्ज करवाई। पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार भी किया था और वह फिलहाल जमानत पर है। पिछले दिनों युवती कोर्ट में चल रहे प्रकरण की तारीख पता करने भोपाल से जोबट आई थी।

आरोप है कि तहसील कार्यालय से आगे आकाश और कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल ने युवती को रोक लिया। इस दौरान केस को लेकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के शिकायत पर दो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रकरण की जांच की जा रही है। उधर, पीड़िता के पिता का एक वीडियो तथा आवेदन भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने आरोप को कथित रूप से गलत बताया है।

Posted By: Prashant Pandey