HamburgerMenuButton

भिंड में पानी नहीं पिलाने पर शराबियों ने चलाई गोलियां, एक की मौत

Updated: | Sun, 11 Oct 2020 01:02 PM (IST)

भिंड। शहर के भीमनगर में पानी मांगने के विवाद में आरोपितों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। आरोपितों के एक साथी को भी गोली लगी है, उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने 6 आरोपितों पर हत्या का केस दर्ज किया है।

यह है हत्या की पूरी वारदात

भीमनगर निवासी अशोक पुत्र परशुराम जाटव ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात 11.45 बजे अपने मकान के बाहर सो रहा था। मेरे पास में भाई धर्मेन्द्र जाटव, पिता परशुराम, माँ मुन्नी देवी सो रही थीं। तभी दीपू भदौरिया निवासी कुम्हरौआ, साकेत भदौरिया, सतीश भदौरिया, रवीन्द्र शर्मा निवासीगण कुम्हरौआ आए। आरोपितों ने धर्मेन्द्र को जगाकर उससे पीने के लिए पानी मांगा। धर्मेन्द्र ने कहा इतनी रात को कोई पानी मांगता है, जाओ यहां से, इसी बात पर से दीपू भदौरिया ने धर्मेन्द्र को गालियां दीं। धर्मेन्द्र ने गाली देने से मना किया तो दीपू भदौरिया ने अपनी कमर के कट्टा निकाला एवं सतीश भदौरिया ने अपनी कमर से पिस्टल निकाली और दोनो ने कट्टा पिस्टल की नाल धर्मेंद्र की तरफ करके जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। गोली धर्मेन्द्र के सीने मे लगी।

इसी बीच विजय सिंह चौरसिया और सौरभ आदिवासी लाठियां लिए आ गए और बोले आज इनको अच्छे से सबक सिखाते हैं। दोनों ने अशोक पर हमला कर दिया, जिससे अशोक घायल है। स्वजन आए तो आरोपित भाग गए। गोली लगबे से धर्मेन्द्र बेहोश था। स्वजन उसे अस्पताल लाए, डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। कोतवाली पुलिस ने अशोक की रिपोर्ट पर आरोपितों पर हत्या का केस दर्ज किया है।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.