HamburgerMenuButton

Bhind Crime News: बर्थडे मनाने गांव गए और इधर घर में हो गई चोरी

Updated: | Sat, 21 Nov 2020 10:14 AM (IST)

भिंड, Bhind Crime News। गोहद थाना क्षेत्र वार्ड क्रमांक दो में स्थित एक घर में शुक्रवार-शनिवार की रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने घर के मेन गेट पर लगे कुंदे को कटर से काट दिया। इसके बाद कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी और जेवरात पार कर ले गए। जिस समय घर में चोरी हुई उस घर के सभी सदस्य अपने गांव एंडोरी में बच्चे का बर्थडे मनाने के लिए गए थे। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

बतादें कि गोहद के वार्ड क्रमांक दो तहसील के पीछे रहने वाले 30 वर्षीय राजू उर्फ राजनारायण पुत्र बाबूराम महोर ने पुलिस को बताया कि मैं अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार की शाम सात बजे बच्चे का बर्थडे मनाने के लिए एंडोरी गया हुआ था। शनिवार की सुबह मेरे पड़ोस में रहने वाले अरुण महोर ने मुझे फोन कर बताया कि तुम्हारे गेट की कुंदी टूटी हुई है और गेट भी खुला हुआ है। जिसके बाद मैं एंडोरी से अपने घर आया तो देखा कि घर के कमरों में सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी खुली हुई थी। अज्ञात चोर अलमारी में रखी दो सोने की अगूंठी, मंगलसूत्र, करधनी और नकद 42 हजार रुपये पार कर ले गए।

बाउंड्रीवॉल कूदकर घर में घुसे चोर

जानकारी के अनुसार बाउंड्रीवॉल कूदकर चोरों ने घर में प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने मुख्य गेट की कुंदी को कटर से काट दिया। इसके बाद घर के कमरों में लगे सभी ताले तोड़ दिए। वहीं गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी और जेवरात समेट ले गए। चोरी की सूचना मिलते ही शनिवार की सुबह पुलिसकर्मी राजू माहोर के घर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.