HamburgerMenuButton

Bhind News: बेटे ने फांसी लगाई तो मां ने छत से कूदकर दी जान

Updated: | Wed, 14 Oct 2020 07:00 AM (IST)

भिंड Bhind News शहर के सुंदरपुरा इलाके में रहने वाले 42 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह स्वजन पीएम के बाद शव घर लेकर आए तो बेटे की मौत से बेहाल मां ने घर की दूसरी मंजिल पर छत से कूदकर जान दे दी। मां-बेटे की मौत से पूरे सुंदरपुरा में मातम पसरा है। दोपहर बाद दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। शहर के सुंदरपुरा इलाके में रहने वाले 42 वर्षीय कृष्ण विहारी शाक्य उर्फ अटलू पुत्र दीनदयाल शाक्य ने रात करीब 1 बजे घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मंगलवार सुबह घर के लोगों ने उन्हें फांसी पर लटके देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम के लिए भिजवाया। बुजुर्ग मां कैलाशी देवी का हाल बेहाल था। दोपहर करीब 12 बजे शव पीएम के बाद घर लाया गया। तभी बुजुर्ग कैलाशी देवी घर की दूसरी मंजिल पर पहुंची और सड़क पर छलांग लगा दी। वे बुरी तरह से घायल हो गईं।

मौके पर मौजूद लोग उन्हें ट्रॉमा सेंटर लेकर गए। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत बता दिया। एक साथ दोनों के शव मुक्तिधाम ले जाए गए।काम नहीं होने से तनाव में रहता थाकृष्ण विहारी के बड़े बेटे सतीश शाक्य की करीब 4 वर्ष पहले विषाक्त पदार्थ के सेवन से मौत हो गई थी। मौत के बाद से ही कृष्ण विहारी का हाल ठीक नहीं था। वे गन्ने की मशीन चलाकर परिवार का पेट पाल रहे थे। लॉकडाउन के बाद से गन्ने की मशीन का रोजगार छिन गया था। अनलॉक के बाद काम पहले की तरह नहीं चला। इससे वह तनाव में रहने लगे थे। परिवार में छोटा बेटा सतेंद्र और उसकी पत्नी व अन्य लोग हैं।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.