HamburgerMenuButton

भिंड: साहब! निलंबित शिक्षक जान से मारने की धमकी देता है

Updated: | Fri, 27 Nov 2020 10:13 AM (IST)

-चुनाव प्रचार करने के मामले में शिक्षक को किया गया था निलंबित

भिंड। साहब! खैरोली में पदस्थ निलंबित शिक्षक मुझे जान से मारने की धमकी देता है। कहता है कि तुमने मुझे निलंबित कराया है मैं तुम्हें गोली मार दूंगा। इस वजह से मेरे साथ कोई भी गंभीर घटना हो सकती है। इसलिए इस शिक्षक का स्थानांतरण किसी अन्य जिले में कर दिया जाए। यह आरोप छोटेलाल पुत्र हरकिशुल बघेल निवासी खैरोली मेहगांव ने लगाए हैं। साथ ही इसको लेकर उन्होंने कलेक्टर से भी शिकायत की है।

उन्होंने बताया कि खैरोली स्कूल में पदस्थ शिक्षक हेबरन सिंह बघेल के द्वारा मेहगांव क्षेत्र में हुए उपचुनाव के समय राजनैतिक पार्टी का प्रचार-प्रचार किया जा रहा था। इसको लेकर शिक्षक की शिकायत की गई। जिसके बाद कलेक्टर ने शिक्षक को निलंबित कर दिया था। इसकी रंजिश रखते हुए शिक्षक के द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। शिक्षक अपराधिक प्रवृति का है। इस पर बरासों थाने में भी अपराध दर्ज है। इस शिक्षक यहां से किसी और जगह स्थानांरतण कर दिया जाए। क्योंकि यह शिक्षक गांव में रहेगा तो झगड़ा होने की संभावना बनी रहेगी। साथ आगामी दिनों में ग्राम पंचायत में होने वाले चुनावों को भी प्रभावित करेगा। इस संबंध मेेरे द्वारा संबंधित थाने, स्थानीय प्रशासन और कलेक्टर से भी शिकायत की जा चुकी है।

Posted By: anil.tomar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.