भाेपाल की अदालत ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ जारी किया वारंट

Updated: | Tue, 30 Nov 2021 02:23 PM (IST)

भाेपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)।जिला न्यायालय ने साेमवार काे बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने 32 लाख 25 हजार रूपये के चेक बाउंस हाेने पर अदालत में केस लगाया है। जिला अदालत ने अमीषा काे चार दिसंबर काे काेर्ट में हाजिर हाेने का आदेश जारी किया है। बता दें कि अमीषा पटेल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रचार कर चुकी हैं।

यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वकील रवि पंथ ने बताया कि प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बाेरासी ने अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। अमीषा पटेल और उनकी कंपनी मेसर्स अमीषा पटेल प्राेडक्शन ने यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से फिल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रूपये उधार लिए थे। जिसके एेवज में उन्हाेंने दाे चेक 32 लाख 25 हजार के दिए थे। दाेनाें चेक बाउंस हाे गए थे। इसके बाद यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की ओर से कंपनी ने एडवाेकेट रवि पंथ के माध्यम से जिला न्यायालय में केस लगाया था।

मामले की सुनावाई के बाद साेमवार काे अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है। एडवाेकेट पंथ ने बताया कि यदि अभिनेत्री पटेल चार दिसंबर काे अदालत में हाजिर नहीं हाेती हैं, ताे उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है। बताया जाता है कि अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर की एक अदालत में भी चेक बाउंस का केस दर्ज हाे चुका है। वहां भी उन्हाेंने फिल्म बनाने के नाम पर 10 लाख रूपये उधार लिए थे। बदले में अमीषा पटेल द्वारा दिया गया चेक बैंक में बाउंस हाे गया था।

Posted By: Lalit Katariya