Bhopal Crime News: बैरसिया में रास्ते से निकलने को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प, पांच घायल

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 12:11 PM (IST)

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। बैरसिया के ग्राम मुंडला चट्टान में रविवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ लाठी-डंडे के साथ धारदार हथियार का भी उपयोग किया गया। इसमें एक पक्ष के युवक को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरे पक्ष के भी चार लोग घायल हुए हैं। एक कार में भी जमकर तोड़फोड़ की गई है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार ग्राम मुंडला चट्टान निवासी रामबाबू मीणा खेती-किसानी करते हैं। उनका रास्ते को लेकर गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। जिस रास्ते को लेकर विवाद है, वह रामबाबू के जमीन पर से होकर जाता है, लेकिन दूसरे गुट के लोग उसी रास्ते का उपयोग आने-जाने को लेकर करते हैं। जबकि रामबाबू पहले भी ऐसा करने से मना कर चुके हैं। रविवार दोपहर दो बजे एक बार फिर से रामबाबू ने लोगों को इस रास्ते से निकलने से रोका था, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग माने नहीं तो इस पर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान आरोपित पक्ष ने नवल सिंह मीणा नाम के युवक पर फरसे से जानलेवा हमला कर दिया। उसके बाद दूसरे तरफ के लोग भी हथियार लेकर आ गए। दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ, जिसमें करीब पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने रामबाबू की शिकायत पर हत्या की कोशिश और बलवा की धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है।

इन लोगों पर दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने रास्ते को लेकर हुए विवाद में मुंशीलाल गुर्जर, रूप सिंह, सौदान सिंह, लखपत सिंह, हल्केश, काशीराम, मांगीलाल, भूरा, राजू, गुड्डू, लक्ष्मण, जोधाराम व अन्य को पुलिस ने हत्या की कोशिश और बलवा के तहत आरोपित बनाया है। इस हमले में पांच लोग घायल हुए हैं। इसमें एक नवल

सिंह गंभीर रूप से घायल है।

Posted By: Ravindra Soni