Bhopal Crime News: छह साल की मासूम के साथ टीचर के भाई ने किया दुष्‍कर्म, आरोपित हिरासत में

Updated: | Tue, 28 Sep 2021 01:22 PM (IST)

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। बिलखिरिया इलाके में छह साल की मासूम से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्‍ची आरोपित के घर उसकी बहन से ट्यूशन पढ़ने जाती थी। सोमवार को आरोपित ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकाया कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसके मां-बाप को भी मार देगा। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, कुकर्म और पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

बिलखिरिया पुलिस के अनुसार छह साल की बच्ची अपने परिवार के साथ रहती है। वह घर के पास एक मकान में आरोपित अंकित मालवीय की बहन से ट्यूशन पढ़ने जाती थी। उसके साथ तीन बच्चे और टयूशन पढ़ते हैं। सोमवार शाम को बच्ची आरोपित घर पर पढ़ने गई थी। जहां उसकी शिक्षिका घर पर नहीं थी। वह एक बर्थडे पार्टी में गई थी। इस पर अंकित मालवीय बच्चों को पढ़ाने लगा। उसने बाकी बच्चों को जल्दी चॉकलेट देकर घर भेज दिया। इस दौरान बच्ची के साथ अकेले में आरोपित ने गंदी हरकत की। बाद में छात्रा को आरोपित ने धमकाया कि अगर उसने घर जाकर किसी को कुछ बताया तो वह उसके पिता और मां को मार देगा। बच्ची ने घर रोते हुए पहुंची और पूरा घटनाक्रम अपने परिवार को बता दिया। बच्ची की बात सुनकर उसके परिजन आरोपित के घर पर पहुंचे तो कोई नहीं मिला।

इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने जाकर आरोपित की शिकायत की। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपित को तलाशते हुए उसे हिरासत में ले लिया। आरोपित 12वीं उत्‍तीर्ण है और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है।

आरोपित पोर्न मूवी देखने का आदी है:- टीआइ उमेश चौहान का कहना है कि आरोपित पोर्न मूवी देखने का आदी है। उसके मां और पिता गुजरात में है। आरोपित की दो बहनें हैं। एक बहन मां और पिता के साथ गई है। घटना के समय उसकी शिक्षिका बहन जन्मदिन की पार्टी में गई थी। पुलिस आरोपित को आज कोर्ट में पेश करेगी।

Posted By: Ravindra Soni