Bhopal Crime News: काली मंदिर के फुटेज से गिरफ्तार होंगे चेन चोरी करने वाले

Updated: | Sun, 17 Oct 2021 07:40 PM (IST)

Bhopal Crime News: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। तलैया थाना क्षेत्र स्थित काली मंदिर से अज्ञात बदमाश ने बुजुर्ग के गले से चेन पार कर दी। चेन 70 हजार रुपये की होने के कारण बुजुर्ग डर गई और उन्होंने घटना की जानकारी परिजन को नहीं दी, लेकिन जब जब चेन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने चेन काली मंदिर से चोरी होने की बात कही। इसके बाद उनके बेटे ने आनलाइन एफआईआर की थी। आनलाइन एफआईआर होने के बाद पुलिस ने फरियादी पक्ष से संपर्क कर थाने बुलाया है। बाद में पुलिस ने मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी से आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार अनिल यादव पिता राधाकृष्ण यादव (38) कृष्णपुरी कॉलोनी नीलबड़ में रहते हैं। उन्होंने ऑनलाइन एफआईआर कराई थी। एफआईआर में उन्होंने लिखा कि वे 13 अक्टूबर की सुबह परिवार के साथ काली मंदिर परिसर तलैया आए थे। सुबह पूजा में शामिल होने के बाद अपने घर चले गए। इस दौरान उनकी मां के गले में चेन नहीं दिखी। उन्होंने मां से पूछा तो मां ने बताया कि चेन मंदिर में किसी ने चुरा ली है। चोरी गई चेन की कीमत 70 हजार रुपये है। टीआइ डीपी सिंह का कहना है कि आरोपित की तलाश के लिए मंदिर परिसर और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। आशंका है कि किसी महिला ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित की तलाश के लिए पुलिस दो टीमें बनाकर इस चेन चोर के पीछे लगाया गया है। पुलिस ने उन महिलाओं से भी पूछताछ की है। जो पहले चेन चोरी में पकड़ी जा चुकी है।

महिलाओं की काफी भीड़ थी

जिस समय मंदिर में महिला के चेन चोरी की वारदात हुई। उस समय मंदिर में काफी भीड़ थी। उसी दौरान किसी ने यह वारदात की है। जल्द ही आरोपित को पकड़ने का पुलिस दावा कर रही है।

Posted By: Lalit Katariya